नारियल कारोबारी के हत्यारों ने 2016 में की थी युवा कारोबारी पंकज बोथरा से लूट और मर्डर, पुलिस करेगी बड़ा खुलासा | Today police can make a big disclosure in the case of robbery and murder

नारियल कारोबारी के हत्यारों ने 2016 में की थी युवा कारोबारी पंकज बोथरा से लूट और मर्डर, पुलिस करेगी बड़ा खुलासा

नारियल कारोबारी के हत्यारों ने 2016 में की थी युवा कारोबारी पंकज बोथरा से लूट और मर्डर, पुलिस करेगी बड़ा खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:06 PM IST, Published Date : January 10, 2020/4:53 am IST

रायपुर। राजधानी रायपुर के टिकरापारा इलाके में नारियल पानी कारोबारी की हत्या के खुलासे में आरोपियों से पूछताछ में हर रोज परत दर परत नए राज खुल रहे हैं। आरोपियों ने टिकरापारा इलाके के ही साल 2016 में युवा कारोबारी पंकज बोथरा की हत्या के बाद लूटपाट का बड़ा मामला करना कबूल किया और पुराना माल भी पुलिस ने जब्त कर लिया है।

पढ़ें- पूर्व भाजपा मंडल अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, दो बदमाशों ने रास्ता रोकक…

टिकरापारा थाने की पुलिस रिमांड खत्म होने के बाद दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया जहां राजेन्द्र नगर थाना पुलिस ने कारोबारी अनिल सोनी के साथ की गई लूटपाट का कुछ सामान जब्त करने के लिए आरोपियों की 5 दिन यानी 14 जनवरी तक रिमांड मांगी। पुलिस के मुताबिक आरोपियों ने लुट का सामान बनारस में बेचना बताया जिसे जब्त करने पुलिस की एक टीम गुरूवार को आरोपियों को लेकर बनारस रवाना हुई है।

पढ़ें- नक्सलियों ने 10 वाहनों को किया आग के हवाले, बंधक मजदूरों को पूछताछ …

दरअसल आरोपियो ने रिमांड के दौरान बताया था कि मृतक राकेश जायसवाल उर्फ नीरज शुक्ला के साथ मिलकर दोनों गिरफ्तार अमर उर्फ अनुपम झा, गोलू उर्फ दिलीप राय ने ही राजधानी के 3 थाना इलाकों टिकरापारा, राजेन्द्रनगर और डीडी नगर इलाकों में बड़ी लूट की घटनाओं को अंजाम देना स्वीकार किया है। इस पुरे मामले पर पुलिस का कोई भी आलाधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। क्योंकि पुलिस की टीम बनारस से आने के बाद पुलिस इन तीनों मामले का बड़ा खुलासा कर सकती है।

पढ़ें- सांसद सरोज पांडेय के खिलाफ दायर चुनाव याचिका पर 6 फरवरी को होगी सुन…

लापता कारोबारी का नहीं चला कोई सुराग