BRTS कॉरिडोर को लेकर आज होगा फैसला, दिल्ली से निरीक्षण करने पहुंची टीम | Today's decision on BRTS corridor, team to visit from Delhi

BRTS कॉरिडोर को लेकर आज होगा फैसला, दिल्ली से निरीक्षण करने पहुंची टीम

BRTS कॉरिडोर को लेकर आज होगा फैसला, दिल्ली से निरीक्षण करने पहुंची टीम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : June 25, 2019/5:05 am IST

भोपाल। राजधानी में बने बीआरटीएस कॉरिडोर को लेकर आज फैसला होगा। कॉरिडोर की खामियां जांचने के लिए दिल्ली से टीम बुलाई गई है। ये टीम बीआरटीएस कॉरिडोर का निरीक्षण करेगी, इसके बाद नगरी प्रशासन विभाग को इसकी रिपोर्ट सौंपी जाएगी।

ये भी पढ़ें: आईएमए ज्वेल्स के ब्रांचों में छापा, 13 करोड़ की ज्वेलरी जब्त, 1 पिस्टल के साथ 50 कारतूस भी 

बीआरटीएस लेन में पिछले दिनों हुए हादसे के बाद एक फिर इस कॉरिडोर को हटाने की मांग तेज हो गई है। गांधीनगर के पास हुए हादसे के बाद बैरागढ़ से कॉरीडोर समेत शहर के कॉरिडोर को तोड़ने पर इन दिनों चर्ची जारी है, वहीं गांधीनगर के पास हुए हादसे के बाद बैरागढ़ से कॉरीडोर को तोड़ने के लिए नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह ने सहमति दे दी है।

ये भी पढ़ें: कंप्यूटर बाबा की एक और डिमांड, हेलीकॉप्टर के बाद अब मंत्रालय में चाहिए कमरा.. देखिए

बता दे कि 24 किलोमीटर के इस कॉरिडोर में 2016 से 2018 तक 121 एक्सीडेंट और 21 लोगों की हो चुकी मौत हो चुकी है। साथ ही बैरागढ़ में कॉरिडोर में हुए हादसे और फिर पुलिस हिरासत में हुई युवक की मौत के बाद बीआरटीएस के सुरक्षित सफर पर एक बार फिर सवाल खड़े हुए हैं।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/unbiecaBbOo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers