आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने ही की थी शराबी पति की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा | Together with Aashiq, the wife had murdered her alcoholic husband Post mortem report revealed

आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने ही की थी शराबी पति की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

आशिक के साथ मिलकर पत्नी ने ही की थी शराबी पति की हत्या, पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : December 1, 2019/4:51 pm IST

रायपुर । राजधानी में एक बेवफा पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने शराबी पति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी पत्नी और उसके आशिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अंवतिविहार में रहने वाली आरोपी पत्नी ज्योति यादव अपने पति भीम यादव के शराब पीने की आदत से काफी परेशान थी । वहीं आरोपी ज्योति के नाजायज संबंध रिश्ते के मामा शिवा यादव से हो गये थे।

ये भी पढ़ें- मनोज मंडावी विधानसभा उपाध्यक्ष बने, सीएम बघेल और पुनिया का किया आभार

आरोपी के पति को जब इस बात का पता चला तो वह शराब के नशे में उसको मारने पीटने लगा । मारपीट से तंग आकर आरोपी पत्नी ने प्रेमी के साथ एक खूनी साजिश रची। आरोपी पत्नी ने 10 नवंबर की रात शराब पीने बैठे अपने पति की जानकारी अपने प्रेमी को दी, पत्नी का आशिक एक शीशी में जहर लेकर घर आ गया । मौका पाकर दोनों आरोपियो ने उसकी शराब की बोतल में जहर मिला दिया। तड़के सुबह जब भीम यादव की हालत बिगड़ी तो दोनों घर पर ही उसके तड़पता हुए देखते रहे। दोनों को जब यकीन हो गया कि भीम यादव अब नहीं बचेगा तो दिखावे के लिए उसे मेकाहारा अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों भीम यादव को ने मृत घोषित कर शव को पोस्टमार्टम के लिए मर्चुरी भेज दिया।

ये भी पढ़ें- रायपुर के 9 नगरीय निकायों में पार्षद के लिए नामांकन प्रक्रिया आज से…

इस बीच मृतक की बहन ने साजिश की आशंका जताई। पुलिस को मिली पीएम रिपोर्ट में मृतक की बहन की बात की पुष्टि हुई। जिसके बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया ।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/yWC60-Z778Q” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>