प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, कहा- समझ नहीं आया लॉकडाउन का ‘बेबी पैक’, असफलता छुपाने के लिए योगी का खिलवाड़ | Total Lockdown UP: Priyanka gandhi wadra- says Did not understand lockdown's baby pack

प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, कहा- समझ नहीं आया लॉकडाउन का ‘बेबी पैक’, असफलता छुपाने के लिए योगी का खिलवाड़

प्रियंका गांधी का बड़ा बयान, कहा- समझ नहीं आया लॉकडाउन का ‘बेबी पैक’, असफलता छुपाने के लिए योगी का खिलवाड़

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:17 PM IST, Published Date : July 13, 2020/11:54 am IST

नई दिल्ली: कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए योगी आदित्यनाथ सरकार ने यूपी में हर शनिवार और रविवार को टोटल लॉकडाउन करने का आदेश जारी किया है। योगी सरकार के इस फैसले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सीएम योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया है। प्रियंका गांधी ने कहा है कि लॉकडाउन के वीकेंड ‘बेबी पैक’ का लॉजिक अब तक किसी को समझ नहीं आया। अपनी असफलता छुपाने के लिए खिलवाड़ जारी है। ‘मर्ज़ बढ़ता गया ज्यों ज्यों दवा की’।

Read More: प्रदेश के इस जिले में फिर मिले कोरोना के 9 नए मरीज, सभी को अस्पताल में कराया गया भर्ती

अपने ट्वीट में प्रियंका गांधी ने पिछले तीन दिनों का कोरोना का आंकड़ा शेयर किया है। पिछले तीन दिन में कोरोना के मामले: 10 जुलाई को 1347 मामले आए,11 जुलाई को 1403 और 12 जुलाई को 1388 मामले सामने आए हैं।

Read More: जांजगीर जिले में कई नगर निरीक्षकों का तबादला, एसपी ने जारी किए आदेश

बता दें कि इससे पहले समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कोरोना संक्रमण के प्रसार को देखते हुए हफ्ते में चार कार्य दिवस लागू करने की वकालत की थी। अखिलेश ने रविवार को कहा था कि कोरोना संक्रमण के प्रसार को देखते हुए सप्ताह के अंत में लॉकडाउन लागू करने की बजाय सरकार को सप्ताह में चार कार्य दिवस की व्यवस्था लागू करनी चाहिए और यह लंबे समय तक रहनी चाहिए।

Read More: छत्तीसगढ़ स्पोर्ट्स अथॉरिटी में हुई OSD की नियुक्ति, विष्णु श्रीवास्तव को दी गई जिम्मेदारी

गौरतलब है कि, उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने कोरोना वायरस से संक्रमण पर प्रभावी नियंत्रण के लिए सप्ताह के अंतिम दो दिन यानी हर शनिवार और रविवार को लॉकडाउन का फैसला किया है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कहा कि कोरोना वायरस से संक्रमण को देखते हुए सभी बाजार सोमवार से शुक्रवार तक खुलेंगे। शनिवार और रविवार को साप्ताहिक बंदी रहेगी।

Read More: पाकिस्तान के पड़ोसी देश में 70 फीसदी सांसद कोरोना की चपेट में, पिछले 24 घंटे में 172 नए केस