रविवार को शहर में रहेगा टोटल लॉकडाउन, 4 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद कलेक्टर ने जारी किए आदेश | Total lockdown will remain in the city on Sunday, Collector issued orders after getting 4 new corona patients

रविवार को शहर में रहेगा टोटल लॉकडाउन, 4 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद कलेक्टर ने जारी किए आदेश

रविवार को शहर में रहेगा टोटल लॉकडाउन, 4 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद कलेक्टर ने जारी किए आदेश

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : June 6, 2020/3:33 pm IST

जबलपुर। जबलपुर में कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए जिला प्रशासन ने एक और कवायद की है। कलेक्टर भरत यादव ने कोरोना संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए कल रविवार को जबलपुर शहर में टोटल लॉकडाऊन लागू करने का आदेश दिया है। कलेक्टर ने आदेश दिया है कि कल रविवार को जबलपुर शहर में अत्यावश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी गतिविधियां बंद रहेंगी।

ये भी पढ़ें: पूर्व मंत्री जीतू पटवारी के भतीजे ने की मारपीट, टोल नाके पर मैनेजर को भी पीटा, देखें वीडियो

अत्यावश्यक सेवाओं में दूध, फल, किराना, दवा दुकानों और पेट्रोल पंप को छोड़कर सभी दुकानें बंद रहेंगी। साथ ही साथ कलेक्टर ने एक दिन के इस टोटल लॉकडाऊन के दौरान अत्यावश्यक सेवाओं को छोड़कर सभी टू-व्हीलर और फोर व्हीलर वाहनों को प्रतिबंधित कर दिया है।

ये भी पढ़ें: 12वीं के छात्र ध्यान दें, इंदौर में बदले गए 12 परीक्षा केंद्र, 14 उ…

बता दें कि जबलपुर में आज शनिवार को फिर कोरोना के 4 नए मरीज मिले हैं जिससे यहां कोरोना मरीजों का आंकड़ा बढ़कर 272 हो गया है। हालांकि जबलपुर में कोरोना से 10 मौतें और 198 मरीजों के ठीक होने के बाद एक्टिव केस की संख्या 64 बची है लेकिन लगातार नए मरीज मिलने से कलेक्टर ने अब रविवार को 1 दिन का टोटल लॉकडाऊन लगाने का फैसला लिया है।

ये भी पढ़ें: कांग्रेस मेरी चिंता न करें, वक्त राजनीति का नहीं बल्कि जरुरतमंदों क…

 
Flowers