राजद्रोह का मामला: अनुराग कश्यप ने दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल से कहा- 'कितने में बिके?... | Treason case: Anurag Kashyap told Delhi CM Arvind Kejriwal- 'How many were sold? ...

राजद्रोह का मामला: अनुराग कश्यप ने दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल से कहा- ‘कितने में बिके?…

राजद्रोह का मामला: अनुराग कश्यप ने दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल से कहा- 'कितने में बिके?...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:20 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:20 pm IST

नई दिल्ली। JNU छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार सहित अन्य 9 लोगों के खिलाफ राजद्रोह का केस दर्ज होने के बाद बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप की पहली प्रतिक्रिया सामने आई है। कन्हैया कुमार का समर्थन करते हुए अनुराग कश्यप ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोला है।

Read More News: ज़रा हटके : इनका तो नाम ही ‘लीप ईयर’ है, नामकरण के पीछे है विचित्र …

सोशल मीडिया पर अक्सर अपने ट्वीट को लेकर सुर्खियों में रहने वाले अनुराग कश्यप ने इस बार कन्हैया कुमार के ट्वीट को रिट्वीट कर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा है। अनुराग ने अपने ट्वीट में लिखा- महाशाय अरविंद केजरीवाल जी .. आप को क्या कहना है .. स्पिनलेस तोह तारीफ है .. आप तो हो ही नहीं.. AAP तो है ही नहीं… कितने में बिके?

Read More News: बॉलीवुड सेलिब्रिटीज में CAA को लेकर छिड़ी जंग, ‘सांप्रदायिक’ कहने पर जावेद अख…
बता दें कि 4 साल पुराने मामले में राजद्रोह का केस दर्ज किया है। उस समय कन्हैया कुमार जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय के छात्र संघ के अध्यक्ष की भूमिका में थे। दिल्ली पुलिस ने कन्हैया कुमार के अलावा उमर खालिद, अनिर्बान भट्टाचार्य समेत 10 लोगों के खिलाफ़ दिल्ली पुलिस ने देशद्रोह के आरोप में चार्जशीट दायर की है। वहीं पुलिस ने जनवरी 2019 में चार्जशीट दाखिल की थी।

Read More News: किसान और कृषि को बढ़ावा, किसान संगठनों को मोदी सरकार देगी 15 लाख, ऐ…

राजद्रोह का केस दर्ज होने के बाद कन्हैया कुमार ने सोशल मीडिया के जरिए सरकार को प्रतिक्रिया दी है। कन्हैया ने लिखा- दिल्ली सरकार को सेडिशन केस की परमिशन देने के लिए धन्यवाद। दिल्ली पुलिस और सरकारी वक़ीलों से आग्रह है कि इस केस को अब गंभीरता से लिया जाए, फॉस्ट ट्रैक कोर्ट में स्पीडी ट्रायल हो और TV वाली ‘आपकी अदालत’ की जगह क़ानून की अदालत में न्याय सुनिश्चित किया जाए। सत्यमेव जयते।

Read More News: सरकारी संदेश : मंत्रियों ने सार्वजनिक मंच पर खाया चिकन