पंडित जवाहर लाल नेहरू की पुण्यतिथि पर पीएम मोदी ने ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि, कांग्रेस के दिग्गजों ने शांतिवन पहुंच कर दी पुष्पांजलि

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 27 May 2019 08:33 AM, Updated On 27 May 2019 08:33 AM

नई दिल्ली। देश के पहले प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरू की आज पुण्यतिथि है। इस मौके पर नवनिर्वाचित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें याद करते हुए श्रद्धांजलि दी है। पीएम मोदी ने ट्वीट किया की नेहरू जी को उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि। राष्ट्र के लिए उनके योगदान को हम हमेशा याद रखेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार सुबह ट्वीट कर पंडित नेहरू की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि दी तो वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सुबह शांति वन पहुंचे और अपने नाना को श्रद्धांजलि दी। यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी ने भी शांतिवन पहुंच कर पंडित नेहरु की समाधि स्थल पर पुष्पांजलि अर्पित की।  


ये भी पढ़ें- किसी ने बेटे को दिया PM का नाम, तो युवक ने चाकू से गोदकर सीने पर लिखा मोदी, जानिए लोगों के

पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहर लाल नेहरु की पुण्यतिथि पर आज सुबह राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी और उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी शांति वन गए और उनकी समाधि पर पुष्प चढ़ा कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। बता दें कि पंडित जवाहर लाल नेहरु देश की आजादी के बाद 1947 से लेकर 1964 तक देश के पहले प्रधानमंत्री रहे। 14 नवंबर 1889 को जन्मे नेहरू का देहांत 27 मई 1964 को हुआ था।

ये भी पढ़ें- काठमांडू में तीन अलग-अलग विस्फोटों में 4 लोगों की मौत, 7 घायल, घटना के बाद 9


Web Title : Tributes to Pandit Jawaharlal Nehru Ji on his death anniversary

जरूर देखिये