'डंग' रुपए बांटकर चुनाव जीतने की कर रहे कोशिश- रामेश्वर जामलिया | Trying to win elections by distributing 'dung' money - Rameshwar Jamaliya

‘डंग’ रुपए बांटकर चुनाव जीतने की कर रहे कोशिश- रामेश्वर जामलिया

'डंग' रुपए बांटकर चुनाव जीतने की कर रहे कोशिश- रामेश्वर जामलिया

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:38 PM IST, Published Date : October 28, 2020/11:19 am IST

मंदसौर। मध्यप्रदेश उपचुनाव में नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप भी तल्ख हो चुका है। कांग्रेस नेता रामेश्वर जामलिया ने सुवासरा सीट से बीजेपी उम्मीदवार हरदीप सिंह डंग पर कई आरोप लगाए हैं। 

पढ़ें- सहायक शिक्षक संघ ने रद्द की अपनी मौन रैल, स्कूल शिक…

कांग्रेस नेता रामेश्वर जामलिया के मुताबिक डंग पैसा बांटकर चुनाव जीतने की कोशिश कर रहे हैं। अंतिम दिनों में मतदाता को पैसा बांटकर जीतने की कोशिश होगी। उन्होंने यह भी कहा कि डंग अधिकारियों को दबाकर चुनाव लड़ने की रणनीती बना रहे हैं। लेकिन जनता इस बार उन्हें जवाब देगी। 

पढ़ें- समर्थन मूल्य पर धान और मक्का उपार्जन के लिए अब 10 नवंबर तक होगा किसानों का पंजीयन

देखिए वीडियो-

पढ़ें- जेठानी को सबक सिखाने किया था दो बच्चों का अपहरण, पुलिस ने आरोपी चाच…

आपको बता दें मध्यप्रदेश में 28 सीटों पर उपचुनाव के लिए 3 नवंबर को मतदान होगा, वहीं 10 नवंबर को रिजल्ट भी घोषित हो जाएंगे। यह उपचुनाव पूर्ववर्ती कमलनाथ सरकार को गिराने के बाद हो रहे हैं।

पढ़ें- मुझे जो कहना होता है डंके की चोट पर कहता हूं : सचिन पायलट, सिंधिया …

उस समय ज्योतिरादित्य सिंधिया के बगावत करने के बाद उनके साथ 22 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था और भाजपा में शामिल हो गए थे। इसके साथ ही तीन विधायकों के निधन और तीन विधायक बाद में कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हो गए थे जिसके बाद से ये सीट खाली पड़े थे।