टीएस सिंहदेव ने किया 370 हटाने का विरोध, भाजपा पर राजनीतिक षड़यंत्र करने का आरोप | chhattisgarh reaction on kashmir 370 35a, TS Singhdev protested against the removal of 370

टीएस सिंहदेव ने किया 370 हटाने का विरोध, भाजपा पर राजनीतिक षड़यंत्र करने का आरोप

टीएस सिंहदेव ने किया 370 हटाने का विरोध, भाजपा पर राजनीतिक षड़यंत्र करने का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:49 PM IST, Published Date : August 8, 2019/7:28 am IST

जम्मू कश्मीर। कश्मीर के मुद्दे को लेकर राजनीतिक बयानबाजी का दौर लगातार जारी है। इसे लेकर राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप भी नेताओं के द्वारा किए जा रहे हैं। छत्तीसगढ़ क स्वास्थ्यमंत्री टीएस सिंहदेव ने इस पूरी प्रक्रिया को भाजपा की राजनीतिक षड़यंत्र करार दिया है। सिंह देव के मुताबिक राजनीतिक लाभ लेने के लिए भाजपा ने न सिर्फ एक राज्य के टुकड़े किए बल्कि उसे केंद्रशासित प्रदेश का दर्जा भी दे दिया। ऐसे में इस कदम को राजनीतिक षड्यंत्र बताते हुए मंत्री टीएस सिंह देव ने इसका जमकर विरोध किया।

पढ़ें-सिंगापुर में प्रशिक्षण लेंगे 5 आईपीएस अफसर, ट्रेनिंग लेने के बाद होगी वापसी.. जानिए

सिंह देव ने यह भी कहा कि अगर केंद्र सरकार की मंशा सही होती तो सिर्फ 370 और 35a पर कार्रवाई की जाती। किसी राज्य के दो टुकड़े नहीं की जाती और ना ही उसे केंद्र शासित प्रदेश घोषित किया जाता। मगर केंद्र सरकार की मंशा राजनीतिक लाभ लेने की है ऐसे में इस तरह का राजनीतिक षड्यंत्र किया गया है।

पढ़ेंं- जेसीसीजे के शपथ पत्र पर सिंहदेव का तंज, जोगी से उठ गया है जनता का व…

टीएस सिंह देव (Minister T S Singh Deo ) ने यह भी आरोप लगाया कि इसी तरह का राजनीतिक लाभ भाजपा देखती रही जिससे सरगुजा और बस्तर जैसे इलाकों में भाजपा को नुकसान उठाना पड़ा है और कांग्रेस को लाभ मिला है। उन इलाकों को भी केंद्र शासित प्रदेश घोषित करने में भाजपा कोई कोर कसर नहीं छोड़ेगी। (chhattisgarh reaction on kashmir 370 35a)

पढ़ें- सोने के दाम में उछाल, गोल्ड की कीमत 38 हजार रूपए प्रति 10 ग्राम से 

गायों के साथ नदी में फंसा चरवाहा, पुलिस ने किया रेस्क्यू

 
Flowers