सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया मतदान, किया भारी बहुमत से जीत का दावा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 19 May 2019 07:25 AM, Updated On 19 May 2019 09:02 AM

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2019 के मद्देनजर सातवें और अंतिम चरण के लिए मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है। इस चरण में 8 राज्यों की 59 सीटों पर मतदान हो रहा है, जिसमें बिहार की 8, झारखंड की 3, मध्यप्रदेश की 8, पंजाब की 13, चंडीगढ़ की 1, पश्चिम बंगाल की 9, हिमाचल की 4 और उत्तर प्रदेश की 13 सीटों पर मतदान होना है। इस चरण में कई दिग्गजों की किस्मत का फैसला जनता के हाथों होना है। मतदान सुबह 7 बजे से शुरू हो गया है। इसी के साथ ही मतदाताओं का भी आना शुरू हो गया है।

वहीं, दूसरी ओर खबर आ रही है कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ मतदान करने गोरखपुर लोकसभा के मतदान केंद्र क्रमांक 246 पहुंचे हैं। उन्होंने यहां अपना वोट डाला और मीडिया से रूबरू होकर जीत का दावा किया।

खबर यह भी है कि मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने परिवार सहित बिजलपुर स्थित मतदान केंद्र पहुंचे हैं। फिलहाल मंत्री जीतू परिवार सहित लाइन में खड़े हैं। वहीं, खरगोन कांग्रेस प्रत्याशी गोविन्द मुजाल्दा भी मतदान करने के लिए अपनी पत्नी और बेटों के साथ मतदान केंद्र पहुंचे हैं। इस दौरान मंत्री पटवारी ने मीडिया से रूबरू होकर कहा है कि मालवा निमाड़ से कांग्रेस 5 सीटें और पूरे प्रदेश 20 से ज्यादा सीटें जीतेगी और देश से मोदी सरकार को हटाएगी।

Web Title : Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath Cast his vote in gorakhpur

जरूर देखिये