भूपेश-रमन के बीच ट्विटर वार, पूर्व सीएम के आरोपों पर सीएम बोले- वादा है, हर किसान का धान खरीदेंगे और पूरा पैसा मिलेगा | Twitter war between Bhupesh-Raman, CM said on the allegations of former CM- Promise, every farmer will buy paddy and will get full money

भूपेश-रमन के बीच ट्विटर वार, पूर्व सीएम के आरोपों पर सीएम बोले- वादा है, हर किसान का धान खरीदेंगे और पूरा पैसा मिलेगा

भूपेश-रमन के बीच ट्विटर वार, पूर्व सीएम के आरोपों पर सीएम बोले- वादा है, हर किसान का धान खरीदेंगे और पूरा पैसा मिलेगा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:47 PM IST, Published Date : December 30, 2020/11:25 am IST

रायपरः धान खरीदी के मुद्दे को लेकर एक बार फिर सीएम भूपेश बघेल और पूर्व सीएम रमन सिंह के बीच ट्विटर वार शुरू हो गई है। दोनों नेताओं ने एक दूसरे पर जमकर आरोप प्रत्यारोप लगाए हैं। रमन सिंह ने प्रदेश सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा है कि सरकार न तो किसानों का धान खरीद पा रही है और न ही पैसे दे रही है। वहीं, रमन सिंह के आरोपों पर सीएम भूपेश बघेल ने करारा पलटवार किया है। उन्होंने कहा है कि वादा है, हर किसान का धान ख़रीदेंगे और पूरा पैसा मिलेगा। किसानों को हम पर भरोसा है।

Read More: दिग्विजय सिंह ने कहा हठधर्मिता छोड़ें पीएम मोदी, किसानों के हित में वापस लेना चाहिए कृषि कानून

पूर्व सीएम रमन सिंह ने ट्वीट कर लिखा है कि छत्तीसगढ़ के किसानों ने शायद ही कभी यह सोचा होगा कि यह दिन भी देखना पड़ेगा। प्रदेश की कांग्रेस सरकार देश की पहली ऐसी सरकार है, जो किसानों का न तो धान खरीद पा रही है, न ही पूरे पैसे दे पा रही है। छत्तीसगढ़ ’गढ़ने’ का वादा करने वालों ने पूरा प्रदेश ’गड़बड़ा’ दिया।

Read More: राम मंदिर निर्माण जनजागरण यात्रा के दौरान दो पक्षों में जमकर विवाद, भारी भीड़ के आगे असहाय हुई पुलिस, बाद में पाया काबू

रमन सिंह के ट्वीट के जवाब में सीएम भूपेश बघेल ने लिखा है कि बारदाना देना था केंद्र सरकार को, दिया नहीं। जीएसटी सहित राज्य का बकाया पैसा देना था केंद्र सरकार को, दिया नहीं। राज्य का चावल लेने की अनुमति एफसीआई को देनी है केंद्र सरकार को, दिया नहीं और केंद्र में सरकार चला रही भाजपा के उपाध्यक्ष किसानों के लिए घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। वादा है, हर किसान का धान ख़रीदेंगे और पूरा पैसा मिलेगा। किसानों को हम पर भरोसा है।

Read More: Year Ender 2020 : कोरोना संकट के बीच एनजीटी ने निपटाए वायु और प्रदूषण से जुड़े विवाद