करंट की चपेट में दो बच्चे, एक की मौत से भड़के लोगों ने क्रेसर के वाहन में लगाई आग | Two children in the grip of the current, one furious after the death of one, set fire to Cresser's vehicle

करंट की चपेट में दो बच्चे, एक की मौत से भड़के लोगों ने क्रेसर के वाहन में लगाई आग

करंट की चपेट में दो बच्चे, एक की मौत से भड़के लोगों ने क्रेसर के वाहन में लगाई आग

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:24 PM IST, Published Date : June 25, 2020/4:33 pm IST

जशपुर। जिले कुनकुरी थाना अन्तर्गत पंडरीपानी गांव में स्थित क्रेसर के समीप खेल रहे दो बच्चे करंट की चपेट में आए गए। इनमें से एक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दूसरा घायल है। जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Read More News: शहरी गरीब परिवारों के लिए आवास की उपलब्धता सरकार की प्राथमिकता, 76 हजार से अधिक मकानों का निर्माण पूर्ण

इसमें संजय राम नामक एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरे घायल बच्चे को उपचार के लिए कुनकुरी के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर हादसे की जानकारी मिलते ही गांव के आक्रोशित लोगों ने क्रेसर के वाहन मे आग लगा दी।

Read More News:CBSE ने 10वीं और 12वीं की बची हुई परीक्षाएं रद्द की, पिछली परीक्षा के आधार पर 

इस घटना की सूचना मिलते ही कुनकुरी थाना प्रभारी विशाल कुजूर और तहसीलदार तत्काल घटना स्थल पर पहुंच गए। जंहा उन्होंने लोगों की मदद से वाहनों में लगी आग पर काबू पा लिया है। प्रशासन ने मृतक के परिजनों को 25 हजार रुपये की तात्कालिक आर्थिक सहायता मुहैया कराई गई है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आग मे पाया काबू। कुनकुरी पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Read More News: बॉलीवुड को अलविदा कह चुके अभिनेता इंदर हुए थे नेपोटिस्म का शिकार, पत्नी ने करण जौहर और शाहरुख खान पर लगाए ये आरोप