शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी | Two terrorists killed in an encounter between security forces and terrorists in Shopian, operation continues

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर, ऑपरेशन जारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:59 PM IST, Published Date : April 22, 2020/3:02 am IST

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है। सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच आज सुबह हुई मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। बताया जा रहा है कि अब भी कुछ आतंकी इलाके में छुपे हुए हैं और दोनों ओर से फायरिंग जारी है। सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेरा हुआ है।

पढ़ें- लॉक डाउन के दौरान अब इन दुकानों को भी खोलने की अनुमति, गृह मंत्रालय…

सुरक्षा बलों को सूचना मिली थी कि इलाके के मेलहूरा गांव में आतंकी मौजूद हैं। इस सूचना पर सेना की 55 राष्ट्रीय राइफल्स, सीआरपीएफ तथा एसओजी की टीम ने गांव की घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन चलाया।

पढ़ें- इंदौर में फिर मिले 8 नए कोरोना पॉजिटिव, मध्यप्रदेश में 1560 पहुंची मरीजों की संख्या

एक मकान में छिपे आतंकियों ने सुरक्षा बलों को निशाना बनाकर फायरिंग शुरू कर दी। पहले तो सुरक्षा बलों ने उन्हें समर्पण के लिए कहा। इसके बाद भी आतंकियों ने गोलीबारी जारी रखी तो सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की। इससे मुठभेड़ शुरू हो गई।

पढ़ें- देश में 20 हजार के पार हुआ कोरोना मरीजों का आंकड़ा, 3975 मरीज हुए स्वस्थ तो 6…

पुलिस के सुरक्षा बलों ने शोपियां जिले के मेलहोरा इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिली थी।सूचना के आधार पर सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर लिया और सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया।