खबर का असर: रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते पुलिस के हत्थे चढ़े दो युवक, अस्पताल से चोरी कर लाए थे इंजेक्शन | Two youths who were caught by the police carrying out black marketing of Remedesvir, were stolen from the hospital and injected

खबर का असर: रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते पुलिस के हत्थे चढ़े दो युवक, अस्पताल से चोरी कर लाए थे इंजेक्शन

खबर का असर: रेमडेसिविर की कालाबाजारी करते पुलिस के हत्थे चढ़े दो युवक, अस्पताल से चोरी कर लाए थे इंजेक्शन

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:26 PM IST, Published Date : April 18, 2021/3:11 pm IST

रायपुर: छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमण के चलते रेमडेसिविर इंजेक्शन की किल्लत हो गई है। अस्पतालों और मेडिकल स्टोर्स के सामने लंबी—लंबी कतारें लग रही है। वहीं, दूसरी ओर इस इंजेक्शन की जमकर कालाबाजारी हो रही है। इसी बीच खबर आ रही है कि रायपुर पुलिस ने दो लोगों को रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते रंगेहाथों दबोचा है। मामले में पुलिस जल्द ही खुलासा करेंगी।

Read More: 26 अप्रैल तक बंद रहेगी शराब दुकानें, छत्तीसगढ़ के इस जिले में भी लगा लॉकडाउन, इन सेवाओं को छूट

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस की टीम ने डेविड मार्कंडेय और कमलेश साहू को रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाजारी करते रंगे हाथों दबोचा है। बताया जा रहा है कि दोनों आरोपी एक अस्पताल में कर्मचारी हैं और यहां आने वाले इंजेक्शन को चोरी कर मोटी रकम में बेच रहे थे।

Read More: अब मरीजों तक सांसें पहुंचाएगी भारतीय रेलवे, राज्यों की डिमांड पर मंत्री पीयूष गोयल ने ट्वीट कर दी जानकारी

गौरतलब है कि दो दिन पहले ही पुलिस ने दो और आरोपियों को रेमडेसिविर इंजेक्शन की कालाबाज़ारी करते गिरफ्तार किया था। मामले में पुलिस ने सूर्यकांत यादव निवासी बलोदाबाज़ार और रोहनीपुरम निवासी विक्रम सिंह को गिरफ्तार किया था।

Read More: प्रदेश के 37 जिलों में लगाए जाएंगे ऑक्सीजन प्लांट, जबलपुर पहुंचा 34 टन लिक्विड ऑक्सीजन का दो टैंकर