बाइक सवार को टक्कर मार अज्ञात वाहन फरार, सड़क किनारे तड़पता रहा घायल | Unidentified vehicle absconding hit bike rider, injured on roadside

बाइक सवार को टक्कर मार अज्ञात वाहन फरार, सड़क किनारे तड़पता रहा घायल

बाइक सवार को टक्कर मार अज्ञात वाहन फरार, सड़क किनारे तड़पता रहा घायल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:28 PM IST, Published Date : August 11, 2019/2:41 am IST

बलरामपुर। अम्बिकापुर-बलरामपुर एनएच 343 पर शनिवार देर रात झिंगो गांव के पास एक तेज रफतार अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दिया। बाइक सवार को टक्कर मारने के बाद वाहन वहां से फरार हो गया। घायल काफी देर तक वहां पड़ा तड़पता रहा। घायल सड़क किनारे खून से लथपथ पड़ा था।

पढ़ें- दो नाबालिग लड़कियों के साथ इस होटल में हुआ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी …

ऐसा माना जा रहा है की युवक को टक्कर मारने के बाद वाहन चालक ने उसे सड़क किनारे करने के बाद वहां से भाग गया होगा। लगभग 5 घंटे तक वहां पड़े रहने के बाद राहगीरों की नजर उसपर पड़ी। खून से लथपथ बेहोशी की हालत में पड़े युवक को देखते ही सूचना पुलिस को दी गई।

पढ़ें- कांग्रेस के 4 नेता पार्टी से निष्कासित, इस वजह से दिखाया गया बाहर क…

पुलिस की टीम मौके पर तो पहंच गई लेकिन 108 एंबुलेंस की लापरवाही देखने को मिली। राहगीरों ने बताया की वो काफी देर तक 108 को फोन कर बुलाते रहे लेकिन वो नहीं पहंचा और घायल रात में जंगल किनारे दर्द से तड़पता रहा। एंबुलेंस के नहीं पहुंचने पर पुलिस ने अपनी गाड़ी से घायल को अस्पताल पहंचाया। जहां प्राथमिक उपचार करने के बाद घायल युवक को इलाज के लिए अम्बिकापुर रेफर कर दिया गया है। वाहन का डिटेल निकालने के बाद पता चला की घायल का नाम अरुण यादव है उसी के मोबाइल से उसके परिजनों को तत्काल इसकी सूचना भी दी गई।

पढ़ें- नौंवी बटालियन के APC ने खुद को मारी गोली, मौके पर मौत

जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/quYgJ0aW000″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers