केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने की पूर्व CM रमन सिंह से मुलाकात, युवा मोर्चा के कार्यक्रम में हुए शामिल | Union Minister Anurag Thakur meets former CM Raman Singh

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने की पूर्व CM रमन सिंह से मुलाकात, युवा मोर्चा के कार्यक्रम में हुए शामिल

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने की पूर्व CM रमन सिंह से मुलाकात, युवा मोर्चा के कार्यक्रम में हुए शामिल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : March 9, 2020/1:25 pm IST

रायपुर। केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर आज छत्तीसगढ़ दौरे पर है। राजधानी में आयोजित युवा मोर्चा कार्यक्रमों में केंद्रीय मंत्री शामिल हुए। इस बीच अनुराग ठाकुर ने पूर्व सीएम रमन सिंह से उनके निवास जाकर मुलाकात की। इसके बाद वे युवा मोर्चा द्वारा ‘लक्ष्य एक पीढ़ी अनेक’ की थीम पर आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान मीडिया से चर्चा में अनुराग ठाकुर ने वित्त मामलों से जुड़े कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखी।

Read More News: पानी से भी सस्ता हुआ कच्चा तेल, भारतीय बाजार में 2200 रुपए प्रति बैरल के नीचे आया भाव
मंत्री अनुराग ठाकुर ने युवा मोर्चा के कार्यक्रम में कहा कि Pm मोदी और अमित शाह की जोड़ी ने ट्रिपल तलाक जैसे श्राप से मुक्ति दिलाई। योगी आदित्यनाथ रायपुर के राम मंदिर पहुंचे, यहां से लौट कर यूपी के सीएम बन गए। 100 से अधिक साल से जिस फैसले से इंतज़ार कर रहे थे उसका फैसला हो गया। अब अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनेगा।

Read More News: केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का रायपुर दौरा, बीजेयुमो के कार्यक्रम …

युवा मोर्चा के कार्यक्रम में रायपुर सांसद सुनील सोनी, दुर्ग सांसद विजय बघेल, नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक, पूर्व सांसद अभिषेक सिंह सहित बीेजेपी युवामोर्चा के पदाधिकारी मौजूद रहे। उन्होने कहा है कि छत्तीसगढ़ में मेरा अनुभव स्मरणीय रहा, देशभर के कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ bjym का नाम आगे रहा।

Read More News: सीएम का नाम लिए बिना केंद्रीय मंत्री ने कहा- जो आयकर छापों पर सवाल…