सीएम का नाम लिए बिना केंद्रीय मंत्री ने कहा- जो आयकर छापों पर सवाल उठा रहे हैं, वह खुद सवालों के घेरे में | Without naming the CM, the Union Minister said- Those who are questioning the income tax raids, they themselves are surrounded by questions

सीएम का नाम लिए बिना केंद्रीय मंत्री ने कहा- जो आयकर छापों पर सवाल उठा रहे हैं, वह खुद सवालों के घेरे में

सीएम का नाम लिए बिना केंद्रीय मंत्री ने कहा- जो आयकर छापों पर सवाल उठा रहे हैं, वह खुद सवालों के घेरे में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : March 9, 2020/6:10 am IST

रायपुर। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर एक दिवसीय दौरे पर रायपुर पहुंचे । रायपुर पहुंचे अनुराग ठाकुर का एयरपोर्ट पर युवा मोर्चा के सदस्यों ने भव्य स्वागत किया। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का आयकर छापों पर बड़ा बयानदिया है। अनुराग ठाकुर ने कहा कि कर चोरी देश के साथ अन्याय है। ऐसे लोगों के खिलाफ कार्रवाई जारी रहेगी । आयकर छापों पर उठ रहे सवालों पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि केंद्रीय मंत्री हो या मुख्यमंत्री आयकर छापों की जानकारी किसी को नहीं होती । यह अफसरों का कार्य है। जो गलत करता है उसके खिलाफ कार्रवाई होती है ।

ये भी पढ़ें-  वित्त मंत्री तरुण भनोट का बयान, मध्य प्रदेश में नहीं लगाया जाएगा कोई नया टैक्स

अनुराग ठाकुर ने नाम लिए बिना कहा कि जो छापों पर सवाल उठा रहे हैं, वह खुद सवालों के घेरे में हैं। किसे बचाने की कोशिश की जा रही है, लोग सवाल करने वालों से पूछेंगे। बता दें कि सीएम भूपेश बघेल के साथ छत्तीसगढ़ सरकार के कई मंत्रियों ने छापे पर सवाल उठाए थे।

ये भी पढ़ें- Budget 2020, 3 नए इंडोर स्टेडियम के साथ 11 ऑडिटोरियम का

अनुराग ठाकुर आज दिन भर विविध आयोजनों में शामिल होंगे । शाम को युवा मोर्चा के कार्यक्रम में भी शिरकत करेंगे । ठाकुर शाम 7:30 बजे दिल्ली के लिए रवाना होंगे।

 
Flowers