मध्यप्रदेश में उपचुनाव का दंगल, केंद्रीय मंत्री तोमर बोले- विकास के आधार पर लड़ेंगे चुनाव, निश्चित ही मिलेगी जीत | Union Minister Tomar said - will contest elections on the basis of development, will definitely win

मध्यप्रदेश में उपचुनाव का दंगल, केंद्रीय मंत्री तोमर बोले- विकास के आधार पर लड़ेंगे चुनाव, निश्चित ही मिलेगी जीत

मध्यप्रदेश में उपचुनाव का दंगल, केंद्रीय मंत्री तोमर बोले- विकास के आधार पर लड़ेंगे चुनाव, निश्चित ही मिलेगी जीत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : September 29, 2020/7:31 am IST

ग्वालियर। मध्यप्रदेश में उपचुनाव को लेकर सियासी दंगल शुरू होने वाला ही है। केंद्रीय चुनाव आयोग आज प्रेस कॉफ्रेंस कर चुनाव के तारीखों का एलान करेगी। दूसरी ओर बीजेपी और कांग्रेस जीत का दावा कर रही है। चुनाव में प्रत्याशियों के लिस्ट को लेकर केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बयान दिया हैं।

Read More News: CLAT 2020 Answer Key: परीक्षा खत्म होते ही ‘आंसर की’ जारी, स्टूडेंट्स एक क्लिक पर देखें

बीजेपी के प्रत्यशियों की लिस्ट को लेकर मंत्री ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी, कोई प्रायवेट लिमिटेड कंपनी थोड़े ही है। हम ​नागरिकों के विचार पर ही काम कर रहे हैं। कुछ लोग बीजेपी को प्राइवेट पार्टी बोलकर हम पर आरोप लगाते हैं।

Read More News: छह महीने के बाद इंदौर में आज से खुल गए धर्मस्थल, भक्तों को कोरोना प्रोटोकॉल का करना होगा पालन

वहीं नाम घोषित होने के साथ ही जीत के लिए सब कार्यकर्ता काम में लगेंगे। विकास के आधार पर हम चुनाव लड़ेंगे और सभी सीटों पर जीत हासिल करेंगे।

इस दौरान कांग्रेस के जल्दी प्रत्याशी घोषित करने पर कहा कि कांग्रेस भी अपने पूरे प्रत्याशी घोषित नहीं कर पाई है। अभी भी प्रत्याशी ढूंढ रहे हैं, उधार ले रहे हैं। बीजेपी अभी विचार कर चुकी है। केवल घोषित करना वो कर देंगे।

Read More News: जबलपुर हाईकोर्ट के चीफ जस्टिस अजय कुमार मित्तल आज होंगे रिटायर्ड, वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए होगा विदाई समारोह