पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी पर अनोखा प्रदर्शन, एक विधायक ने चलाया रिक्शा तो दूसरे चढ़े बैलगाड़ी पर | Unique demonstration on the increase in the prices of petrol and diesel

पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी पर अनोखा प्रदर्शन, एक विधायक ने चलाया रिक्शा तो दूसरे चढ़े बैलगाड़ी पर

पेट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ोत्तरी पर अनोखा प्रदर्शन, एक विधायक ने चलाया रिक्शा तो दूसरे चढ़े बैलगाड़ी पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:58 PM IST, Published Date : July 6, 2020/3:39 pm IST

कोरिया। पेट्रोलियम पदार्थों मे हुई मूल्य वृद्धि का विरोध लगातार जारी है। लगातार पेट्रोल डीजल के दामों में हो रही वृद्धि को लेकर कांग्रेस विरोध प्रदर्शन कर रही है। कोरिया जिले में भी विधायकों की अगुआई में अनोखे तरीके से प्रदर्शन किए जा रहे है। मनेन्द्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने जहां मनेन्द्रगढ़ में रिक्शा चलाकर विरोध प्रदर्शन किया वहीं भरतपुर सोनहत के विधायक और सरगुजा आदिवासी विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष गुलाब कमरो ने बैलगाड़ी में सवार होकर विरोध जताया।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ कांग्रेस का बड़ा आरोप, पीएम केयर्स फंड से मेक इन इंडिया व…

कोरिया जिले के केल्हारी में सोमवार को पेट्रोल डीजल में हुई मूल्य वृद्धि को वापस लेने की मांग को लेकर कांग्रेस ने प्रदर्शन किया। विधायक गुलाब कमरो के नेतृत्व में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी करते हुए विरोध जताया ।

ये भी पढ़ें: प्रदेश भाजपा में नए चेहरों की मांग पर पूर्व सांसद नंद कुमार साय बोल…

इस दौरान एक सभा भी रखी गई जिसमें विधायक के अलावा जनपद अध्यक्ष विनय शंकर सिंह जिला पंचायत सदस्य उषा सिंह ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष राजेश साहू ने भी उपस्तिथ लोगों को सम्बोधित किया और मूल्य वृद्धि को वापस लेने की बात कही।

ये भी पढ़ें: कृषि मंत्री चौबे का बड़ा बयान, कहा- लोगों को केंद्र की किसान सम्मान…