पुलिस थाने में अनोखी शादी, युवक के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची थी युवती, दोनों का करा दिया विवाह | Unique wedding in police station, the girl had come with a complaint against the young man

पुलिस थाने में अनोखी शादी, युवक के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची थी युवती, दोनों का करा दिया विवाह

पुलिस थाने में अनोखी शादी, युवक के खिलाफ शिकायत लेकर पहुंची थी युवती, दोनों का करा दिया विवाह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : December 7, 2019/6:07 am IST

खरगोन, मध्यप्रदेश। कोतवाली थाना परिसर के शिव मंदिर में पहली बार पुलिस के साये में युवक और युवती विवाह बंधन में बंध गए। अग्नि के समक्ष दोनों की अनोखी शादी संपन्न हुई। इस अनोखी शादी में पुलिसकर्मियो के साथ-साथ यहां रहने वाले पुलिस के परिवार के सदस्य भी गवाह बने।

पढ़ें- सरोना-कुम्हारी के बीच रेलवे इलेक्ट्रिक लाइन में खराबी, 2 दर्जन से ज…

दरअसल घोटिया गांव की रहने वाली रवीना पाटीदार और खेड़ी गांव के विकास पाटीदार करीब एक साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे। इस बीच विकास युवती से शादी रचाने का आश्वासन देता रहा लेकिन युवक के परिवार इस रिश्ते से खुश नहीं थे।

पढ़ें- डांसर से गैंगरेप के आरोपियों को क्राइम सीन ले गई पुलिस, इवेंट मैनेज…

आखिकार युवती ने युवक के खिलाफ शोषण की शिकायत लेकर खरगोन पुलिस थाने पहुंच गई, जिसके बाद कोतवाली थाने के टीआई ललित सिंह डांगुर ने दोनों परिवारों को थाने बुलाकर युवक और युवती की शादी के लिए समझाया। आखिरकार दोनों के परिवार के कुछ लोगो की रजा मंदी मिलने के बाद पुलिस ने आनन फानन में शिव मंदिर में ही दोनों की शादी करवा दी।

पढ़ें- गरीय निकाय चुनाव : 12 हजार से अधिक प्रत्याशियों ने भरा नामांकन, रा…

देश के टॉप 10 थानों एमपी के दो शामिल

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/hKYXU4Ii5iQ” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers