यूपी के कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश के कई नेताओं में फैला संक्रमण | UP cabinet minister and former cricketer turned Corona positive, infection spread among many state leaders

यूपी के कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश के कई नेताओं में फैला संक्रमण

यूपी के कैबिनेट मंत्री और पूर्व क्रिकेटर हुए कोरोना पॉजिटिव, प्रदेश के कई नेताओं में फैला संक्रमण

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:03 PM IST, Published Date : July 11, 2020/3:58 pm IST

लखनऊ। यूपी के योगी आदित्यनाथ सरकार के मंत्री और पूर्व क्रिकेटर चेतन चेतन चौहान (Chetan Chauhan) कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं, शनिवार को यूपी के होमगार्ड मंत्री चेतन चौहान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। आज सुबह सिविल अस्पताल में उनकी कोरोना जांच हुई थी, जानकारी के मुताबिक चेतन चौहान को लखनऊ के संजय गांधी पीजीआई (PGI) में भर्ती करने की तैयारी की जा रही है।

ये भी पढ़ें: कानपुर एनकाउंटर: राज्य सरकार ने दिए SIT जांच के आदेश, इन सवालों के ढूंढे जाएं…

अब चेतन चौहान के परिवार के अन्य लोगों का भी कोरोना टेस्ट किया जाएगा, साथ ही अन्य लोगों को आइसोलेशन में रखने की तैयारी है। वहीं, समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेन्द्र यादव, विधानमंडल दल के नेता राम गोविंद चौधरी के बाद अब एमएलसी सुनील सिंह साजन कोरोना वायरस के संक्रमण में हैं।

ये भी पढ़ें: एकाएक सामने आया हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे का बड़ा बेटा, रूस में कर रह…

इससे पहले प्रदेश में नेता विरोधी दल राम गोविंद चौधरी संजय गांधी पीजीआई में भर्ती हैं, इनके साथ ही कैबिनेट मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह के साथ उनका परिवार भी कोरोना के संक्रमण की चपेट में हैं। प्रदेश में अभी कई माननीयों की रिपोर्ट आना बाकी है जबकि सहारनपुर में क्वारंटाइन आयुष मंत्री धर्म सिंह सैनी के परिवार के लोगों की हालत गंभीर हो गई है। उनके परिवार के लोगों को मेरठ रेफर किया गया है।

ये भी पढ़ें: राजस्थान में अशोक गहलोत सरकार गिराने की साजिश? पूछताछ के बाद दो बीज…