UP Minister Upendra Tiwari's controversial statement on nature of rape | बालिगों के साथ हुए दैहिक शोषण को भाजपा के ये मंत्री नहीं मानते रेप, वीडियो में देखिए क्या कहा

बालिगों के साथ हुए दैहिक शोषण को भाजपा के ये मंत्री नहीं मानते रेप, वीडियो में देखिए क्या कहा

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 09 Jun 2019 07:19 PM, Updated On 09 Jun 2019 07:19 PM

गोंडा: अलीगढ़ में नाबालिग बच्ची से रेप का मामला आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद भी शांत होने का नहीं ले रहा है। जहां एक ओर पूरे देश के लोग न्याय की मांग कर रहे हैं, वहीं दूसरी ओर योगी केबिनेट में मंत्री ने रेप के नेजर के बारे में बताया है। उनके बयान को लेकर अब बवाल मच गया है। वहीं, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर पत्रकार को गिरफ्तार करने का आदेश दिया है। योगी ने कहा है कि मीडिया को भी मर्यादा का पालन करना चाहिए।


दरअसल योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी ने रेप के मामले को लेकर कहा है कि देखिए रेप का नेचर होता है। जैसे किसी नाबालिग लड़की का रेप होता है तो उसे तो हम रेप मानेंगे, लेकिन अगर वो महिला है और उसकी उम्र 30-35 साल है तो उसका नेचर अलग होता है। आगे उन्होंने कहा कि प्रशासन को सख्त निर्देश दिए गए हैं और दोषियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई होगी।

Read More: कहानी सफलता की: पिता बेचते हैं चाय, बेटे ने पहले अटेंप्ट में कर दिया UPSC में टॉप

उपेंद्र तिवारी के इस बयान को लेकर मध्यप्रदेश के मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट कर कहा है कि बलात्कार जैसे घृणित अपराध को लेकर भाजपा नेताओं की सस्ती "बयानबाजी" शर्मनाक है। योगी सरकार के एक मंत्री उपेंद्र तिवारी ने बालिग के "बलात्कार के नेचर" पर सवाल उठाये है। वही साक्षी महाराज तो भाजपा के बलात्कारी विधायक से जेल मिलने जा चुके है।

Web Title : UP Minister Upendra Tiwari's controversial statement on nature of rape

जरूर देखिये