नगरीय निकाय चुनाव : बीजेपी की रणनीति तैयार, सैकड़ों की संख्या में नेताओं ने पेश की अपनी दावेदारी | Urban body elections: BJP's strategy ready Hundreds of leaders submitted their claim

नगरीय निकाय चुनाव : बीजेपी की रणनीति तैयार, सैकड़ों की संख्या में नेताओं ने पेश की अपनी दावेदारी

नगरीय निकाय चुनाव : बीजेपी की रणनीति तैयार, सैकड़ों की संख्या में नेताओं ने पेश की अपनी दावेदारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : November 30, 2019/4:12 pm IST

रायपुर। भाजपा इस नगरीय निकाय चुनाव में बिजली बिल, पानी और प्रॉपर्टी टैक्स जैसे मुद्दों को लेकर ही मैदान में उतरेगी। नगरीय निकाय चुनाव के मद्देनजर शनिवार को एकात्म परिसर में भाजपा की एक बड़ी बैठक यह तय हुआ। करीब 5 घंटे चली इस बैठक में रायपुर जिले से पार्टी के 200 से अधिक दावेदार पहुंचे थे। इस दौरान चुनाव समिति की तरफ से कार्यकर्ताओं में नगरीय निकाय चुनाव को लेकर जान फूंकने की कोशिश की गई।

ये भी पढ़ें- राज्यसभा में छत्तीसगढ़ी भाषा को 8वीं अनुसूची में शामिल करने की मांग…

जिला और प्रदेश स्तर के घोषणा पत्र पर भी मंथन हुआ। साथ ही दावेदारों को भी परखने की कोशिश की गई। रायपुर के नगरी निकाय चुनाव प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने कहा है कि कार्यकर्ता लोगों को बताएं कि, 10 वर्षों से कांग्रेस के प्रतिनिधि महापौर की कुर्सी पर बैठे हैं। प्रदेश में सरकार आने के बावजूद भी नगरी पालिका, पंचायत और नगर निगम के काम ठप्प पड़े हुए हैं। पहले जहां सालाना 1000 करोड़ के सालाना काम होते थे वहीं अब 10 प्रतिशत भी काम नहीं हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें- झीरम घाटी हमले में शामिल ​नक्सली कमांडर गिरफ्तार, NIA जांच में मिले…

रायपुर सांसद सुनील सोनी ने कार्यकर्ताओं को समझाया कि लोगों के बीच में इस बात को रखें कि अगर भाजपा की सरकार बनती है तो 1 साल के भीतर सफाई और पेयजल से जुड़ी समस्या दूर कर दी जाएगी। शहर को टैंकर मुक्त कर झुग्गी झोपड़ियों तक पानी पहुंचाने की व्यवस्था होगी। बता दें कि भाजपा की यह बैठक प्रत्याशियों चयन के लिए बहुत महत्वपूर्ण थी, क्योंकि आगामी 3 से 5 दिसंबर के बीच भाजपा अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर देगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/BBI6BppW7Uo” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>