गद्दों में कपास की जगह भरा जा रहा उपयोग किया गया मास्क, पुलिस ने रंगेहाथों दबोचा | Used Masks Instead Of Cotton In Mattresses In Jalgaon District, Police Bust Factory

गद्दों में कपास की जगह भरा जा रहा उपयोग किया गया मास्क, पुलिस ने रंगेहाथों दबोचा

गद्दों में कपास की जगह भरा जा रहा उपयोग किया गया मास्क, पुलिस ने रंगेहाथों दबोचा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:49 PM IST, Published Date : April 12, 2021/3:42 pm IST

जलगांव: देश में कोरोना महामारी को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। रोजाना देशभर से 1 लाख से अधिक नए संक्रमितों की पुष्टि हो रही है। हालात को देखते हुए कई राज्यों की सरकारों ने लॉकडाउन लगा दिया है। संक्र​मण के मामले में महाराष्ट्र देशभर में सबसे पहले पायदान पर है। वहीं, महाराष्ट्र के जलगांव में गद्दा व्यापारी की शर्मनाक करतूत सामने आई है। 

Read More: भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने किया विंध्य प्रदेश के झंडे का लोकार्पण, कहा- 2023-24 में मिलेगा राज्य का दर्जा

दरअसल पुलिस की टीम को सूचना मिली थी कि एक गद्दा व्यापारी कपास की जगह गद्दे में उपयोग किए गए मास्क को भर रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस ने मौके पर दबिश दी। इस दौरान पुलिस की टीम ने पाया कि गद्दों में रुई की जगह इस्तेमाल किए हुए मास्क भरे जा रहे थे। ऐसे में गद्दों के अंदर इस्तेमाल किए हुए मास्कों का भरना कितना घातक हो सकता है, इसका अंदाजा लगाना भी मुश्किल है।

Read More: राजस्थान रॉयल ने टॉस जीतकर किया पहले गेंदबाजी का फैसला, बल्लेबाजी करेंगे पंजाब के किंग्स

फिलहाल पुलिस ने गद्दा फैक्ट्री के मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं, मौेके पर मिले यूज्ड मास्क को जला दिया गया है। साथ ही इस बात की जानकारी ली जा रही है कि इस कारनामें में कौन-कौन और शामिल हैं।

Read More: सुशील चंद्रा होंगे मुख्य चुनाव आयुक्त, कल संभालेंगे पदभार