वरुण धवन ने बढ़ाया मदद का हाथ, डोनेट किए 55 लाख, ट्वीट कर कहा- देश है तो हम हैं... | Varun Dhawan donated 55 lakhs, saying - If the country is there we are ...

वरुण धवन ने बढ़ाया मदद का हाथ, डोनेट किए 55 लाख, ट्वीट कर कहा- देश है तो हम हैं…

वरुण धवन ने बढ़ाया मदद का हाथ, डोनेट किए 55 लाख, ट्वीट कर कहा- देश है तो हम हैं...

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:44 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:44 am IST

मुंबई। कोरोना के खिलाफ जंग में बॉलीवुड के एक और स्टार ने मदद का हाथ बढ़ाया है। अक्षय कुमार के बाद वरुण धवन ने भी पीएम केयर फंड में 30 लाख रुपए और महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपए डोनेट किया है।

Read More News: ‘आप की सब्जी आपके द्वार पर’ कोरोना वायरस के मद्देनजर प्रशासन की पहल

अभिनेता वरुण धवन ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि देश है तो हम है..। बता दें कि देश में इस वक्त कोरोना लगातार अपने पैर पसार रहा है। इस महामारी के चलते भारत में अब तक 1000 से ज्यादा केस सामने आ चुके हैं।

Read More News:दिल्ली की जेलों से 419 कैदी रिहा, कोरोना संक्रमण से सावधानी के 

इस बीच लॉकडाउन के कारण एक ओर जहां मिडिल क्लास और अपर मिडिल क्लास लोग अपने घरों में वक्त बिता रहे हैं वही गरीब, शोषित और वंचित समाज के लोग सड़कों पर संघर्ष कर रहे हैं। ऐसे में समय में अब सक्षम नागरिकों के मदद के हाथ उठ रहे हैं।

Read More News: कालाबाजारी की तो कर दी जाएगी दुकान सील, लाइसेंस निरस्त करने के साथ तत्का

संकट के इस घड़ी में पीएम मोदी की अपील के बाद वरुण ने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं पीएम केयर फंड में 30 लाख डोनेट कर रहा हूं। हम इससे जरुर उबरेंगे। देश है तो हम हैं. उन्होंने इसके अलावा महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड को भी 25 लाख रुपए डोनेट किए। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, मैं महाराष्ट्र सीएम रिलीफ फंड में 25 लाख रुपए डोनेट करता हूं। हम आपके साथ हैं सर।

Read More News: DRDE की जगह भोपाल एम्स में होगी कोरोना सैंपल की जांच, ICMR ने दिए निर्दे

 
Flowers