वेटनरी डॉक्टर के गैंगरेप और हत्या के आरोपी की पत्नी ने मांगी सरकारी नौकरी, मातापिता ने मांगे 10 लाख रूपए | Veterinary doctor's gang rape and wife of murder accused sought government job, parents asked for Rs 10 lakh

वेटनरी डॉक्टर के गैंगरेप और हत्या के आरोपी की पत्नी ने मांगी सरकारी नौकरी, मातापिता ने मांगे 10 लाख रूपए

वेटनरी डॉक्टर के गैंगरेप और हत्या के आरोपी की पत्नी ने मांगी सरकारी नौकरी, मातापिता ने मांगे 10 लाख रूपए

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:52 PM IST, Published Date : December 15, 2019/12:12 pm IST

हैदराबाद। वेटनरी डॉक्टर युवती के साथ गैंगरेप और हत्या के मामले में आरोपियों में से एक की पत्नी ने सरकारी नौकरी सहित आर्थिक सहायता की मांग की है। इसके साथ ही तीन अन्य परिवारों ने कहा है कि उन्हें अब तक इस बात की जानकारी नहीं दी गई है कि उन्हें शव कब सौंपे जाएंगे।

ये भी पढ़ें —चाय-अंडे बेचने वाले के बेटे का कमाल, सबसे कम उम्र का बना IPS अफसर, तैयारी के … 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आरोपी चिन्नाकेशवुलु की गर्भवती पत्नी ने कहा, ‘मैं अब अपने पति को नहीं मांग सकती, अब वह मारे जा चुके हैं, अगर सरकार मुझे मेरे गांव में नौकरी दे सकती है तो दे, ताकि मैं अपनी जरूरतें पूरी कर सकूं।’वहीं आरोपी के माता-पिता का कहना है कि वह अपने इकलौते बेटे को खो चुके हैं, अब सरकार को चाहिए कि वह उन्हें डबल बेडरूम और 10 लाख रुपये का मुआवजा दे।

ये भी पढ़ें — अनशन के 10 वें दिन स्वाती मालीवाल की बिगड़ी तबियत, बलात्कार के दोषि…

हैदराबाद एनकाउंटर में मारे गए अन्‍य तीन आरोपियों के परिजनों का कहना है कि अब तक शव सौंपने को लेकर कोई बात नहीं हुई, इस मामले में सुप्रीम कोर्ट ने कहा था कि तेलंगाना में सामूहिक बलात्कार एवं उसकी हत्या के संबंध में मुठभेड़ में मारे गए आरोपियों के शव को सुरक्षित रखने का हाईकोर्ट का आदेश शीर्ष अदालत के अगले फैसले तक बरकरार रहेगा।

ये भी पढ़ें — राहुल गांधी के बयान से शिवसेना और कांग्रेस में तकरार, संजय राउत ने …

शीर्ष अदालत ने यह भी स्पष्ट किया कि आयेाग की जांच के दौरान कोई अन्य अदालत और प्राधिकारी मामले में जांच नहीं करेगा, मुठभेड़ मामले की जांच के लिए शीर्ष अदालत ने तीन सदस्यीय आयोग का गठन किया है जिसकी अगुवाई सुप्रीम कोर्ट के पूर्व जस्टिस वी एस सिरपुरकर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें — नागरिकता बिल पर असम में बढ़ा तनाव, मोदी-शाह से मुलाकात करेंगे सीएम …

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/FPPIf2YV95w” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers