LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर पर अड़ा दिया रिवॉल्वर, लूट की वारदात का वीडियो वायरल | Video of gun, robbery on the report during LIVE reporting viral

LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर पर अड़ा दिया रिवॉल्वर, लूट की वारदात का वीडियो वायरल

LIVE रिपोर्टिंग के दौरान रिपोर्टर पर अड़ा दिया रिवॉल्वर, लूट की वारदात का वीडियो वायरल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : February 19, 2021/4:02 pm IST

क्‍वाडोर। लैटिन अमेरिकी देश इक्‍वाडोर में LIVE रिपोर्टिंग के दौरान लूट की वारदात हो गई है। एक रिपोर्टर और टीवी क्रू मेंबर को बंदूक द‍िखाकर लूट लिया गया।

पढ़ें- पीसीसी चीफ मोहन मरकाम ने सुपेबेड़ा में सुनी ग्रामीणों की समस्याएं, मांगें जल्द पूरी करने का आश्वासन

इस खौफनाक घटना के समय रिपोर्टर लाइव समाचार बता रहा था। रिपोर्टर से लूट का यह लाइव वीडियो अब सोशल मीड‍िया पर जमकर शेयर किया जा रहा है। वीडियो में नजर आ रहा है कि बंदूक दिखाकर अपराधी रिपोर्टर और क्रू मेंबर से पैसे देने को कह रहा है।

वारदात के फुटेज को पर 3.8 लाख से अधिक बार देखा गया है। इक्वाडोर की मीडिया के अलावा आम लोगों ने भी इस वारदात को सनसनीखेज बताया। उन्होंने इसकी निंदा की है। ट्विटर पर वायरल हुए वीडियो में हाथ में पिस्तौल लिए एक व्यक्ति को देखा जाता है। वह रिपोर्टर से पैसों मांग कर रहा है।

पढ़ें- पत्रकारों को पत्रकार कल्याण कोष से 47.69 लाख की आर्…

रिपोर्टर और उसकी टीम लुटेरे को अपना कैश सौंप देते हैं। इक्वाडोर की मीडिया के मुताबिक, उस दौरान पुलिस का कोई भी जवान घटनास्थल के आसपास मौजूद नहीं था। लुटेरा बड़े आराम से वहां से निकल जाता है। उसने सिर पर टोपी लगा रखी थी और चेहरे पर मास्क पहना हुआ है।

पढ़ें- 7th Pay Commission,खुशखबरी- सरकारी कर्मचारी और पेंश..

इक्वाडोर की मीडिया के मुताबिक, स्पोर्ट्स रिपोर्टर डिएगो ओर्डिनोला गुआयाकिल के एस्टाडियो मोन्यूमेंटल के बाहर से DirecTV स्पोर्ट्स के लिए रिपोर्टिंग कर रहे थे। उसी दौरान लुटेरा उनके सामने आकर पिस्तौल तान देता है। रिपोर्टर उसे देखकर हक्का बक्का रह जाता है। लुटेरा उनसे पैसों की मांग करता है। रिपोर्टर के सामने दो ही विकल्प होते हैं। या तो वह लुटेरे का मुकाबला करें या फिर उसे पैसा दे दें। रिपोर्टर दूसरा विकल्प अपनाते हैं।

 

 
Flowers