थूक लगाकर शादी पार्टी में रोटियां बनाते शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार...देखें वीडियो | Video of man making roti at wedding party by spitting viral, police arrested ... Watch video

थूक लगाकर शादी पार्टी में रोटियां बनाते शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार…देखें वीडियो

थूक लगाकर शादी पार्टी में रोटियां बनाते शख्स का वीडियो वायरल, पुलिस ने किया गिरफ्तार...देखें वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : February 21, 2021/7:35 am IST

मेरठ। यूपी के मेरठ से एक चौका देने वाला मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने एक ऐस शख्स को पकड़ा है जिस पर शादी की पार्टियों में तंदूर की रोटी में थूक लगाकर बनाने का अरोप है। एक शादी समारोह में शख्स ने तंदूर में रोटी सेकते समय थूक लगाते दिखाई दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढ़ें:भारत में कोविड-19 के 14,264 नए मामले सामने आए

वायरल वीडियो को देखने के बाद लोगों ने कहा कि शख्स की इस हरकत से कोरोना बीमारी फैल सकती है, वहीं कुछ अन्य लोगों ने कहा कि थूक लगी रोटी खाने से उनका धर्म भ्रष्ट हो गया, इस बीच एक संगठन द्वारा आरोपी के खिलाफ पुलिस स्टेशन में केस दर्ज करवाया गया, जिसके बाद पुलिस ने शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”hi” dir=”ltr”>इसके हाथों की रोटी कौन-कौन खाना चाहेगा <a href=”https://t.co/x8GFXbrlUy”>pic.twitter.com/x8GFXbrlUy</a></p>&mdash; @tweetBYपत्रकार (@kumarayush084) <a href=”https://twitter.com/kumarayush084/status/1362764769137020930?ref_src=twsrc%5Etfw”>February 19, 2021</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

ये भी पढ़ें:कोरोना के नए केस के मामले में टॉप 5 राज्यों में शामिल छत्तीसगढ़, 80% स्वास्थ्य कर्मियों का हुआ टी…

पुलिस (Police) ने बताया कि पुलिस स्टेशन हाजा में शिकायत दर्ज करवाई गई थी कि अरोमा गार्डन गढ़ रोड का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें नौशाद उर्फ सुहेल शादी में रोटियां बनाते समय थूक लगाता हुआ दिख रहा है, शिकायत के मुताबिक, नौशाद के रोटियों पर थूक लगाने की वजह से खाना खाने वाले लोगों को कोरोना बीमारी हो सकती है। पुलिस ने आईपीसी की धारा 269, 270, 118 और महामारी अधिनियम की धारा 03 की तहत नौशाद के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

ये भी पढ़ें: चिकित्सा पर्यटन : औसतन प्रतिदिन 861 विदेशी पर्यटक चिकित्सा कारणों स…

पुलिस के मुताबिक, सोशल मीडिया पर नौशाद का जो वीडियो वायरल हो रहा है वह बीते 16 फरवरी का है, यह वीडियो मेरठ के अरोमा गार्डन गढ़ रोड थाना मेडिकल क्षेत्र में बनाया गया था, वीडियो नौशाद ने खुद बनाया था। आरोपी नौशाद को पुलिस ने शनिवार शाम को गिरफ्तार किया, जिसके बाद पुलिस ने नौशाद से पूछताछ की, इस दौरान नौशाद कबूल किया है कि वायरल वीडियो में दिख रहा व्यक्ति वही है, उसने रोटी बनाते समय थूक लगाया था।