कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, अल्पमत में है 'कमलनाथ सरकार...नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा' | Kailash Vijayvargiya said, the government is in the minority 'Kamal Nath government ... resign on the basis of morality'

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, अल्पमत में है ‘कमलनाथ सरकार…नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा’

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, अल्पमत में है 'कमलनाथ सरकार...नैतिकता के आधार पर दें इस्तीफा'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : March 13, 2020/2:33 pm IST

इंदौर। बीजेपी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा है कि कमलनाथ सरकार अल्पमत में है नैतिकता के आधार पर उन्हे इस्तीफा दे देना चाहिए। उन्होने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया का सरकार बनाने में महत्त्वपूर्ण योगदान था, बावजूद इसके उन्हें दरकिनार किया गया था, जनता से किए वादों को सरकार पूरा नहीं कर रही थी। बड़े नेता का अपमान करेंगे तो ऐसा ही होगा जैसा परिणाम हुआ है।

ये भी पढ़ें: सियासी घमासान के बीच दिल्ली जाएंगे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह, इन मुद…

बता दें कि मध्यप्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस के नाराज होकर बीजेपी जॉइन कर ली है, जिसके बाद से उनके पक्ष के लगभग 20 विधायकों ने भी अपना इस्तीफा दिया है, लेकिन अभी तक उनका इस्तीफा स्वीकार नही किया गया है, विधायकों को विधानसभा में उपस्थित होकर इस्तीफा देने की बात विधानसभा अध्यक्ष ने की है।

ये भी पढ़ें: शराब के नकली लेबल, ढक्कन और रैपर बनाकर की करोड़ों की ठगी, आरोपी ने …

गौरतलब है कि सिंधिया समर्थक विधायक अभी भी बैंगलुरू में रूके हैं आज उन्हे भोपाल आना था लेकिन वे बैंगलुरू एयरपोर्ट से फिर वापस होटल लौट गए हैं। विधानसभा अध्यक्ष ने आज 6 विधायकों को मिलने का समय ​दिया था, लेकिन वे नही आए। उसके बाद फिर से कल 7 विधायकों को मिलने का समय दिया गया है।

ये भी पढ़ें: सियासी घमासान के बीच शिवराज सिंह चौहान के घर में चल रही भाजपा नेताओ…