विधायक अरुण वोरा के बेटे संदीप का कथित ऑडियो वायरल, पूर्व NSUI अध्यक्ष कुणाल तिवारी से टिकट को लेकर... | Viral Audio Son of MLA Arun Vora' s on Social media

विधायक अरुण वोरा के बेटे संदीप का कथित ऑडियो वायरल, पूर्व NSUI अध्यक्ष कुणाल तिवारी से टिकट को लेकर…

विधायक अरुण वोरा के बेटे संदीप का कथित ऑडियो वायरल, पूर्व NSUI अध्यक्ष कुणाल तिवारी से टिकट को लेकर...

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:58 PM IST, Published Date : December 4, 2019/1:56 am IST

दुर्ग: जिले में कांग्रेस प्रत्याशियों की घोषणा से पहले ही टिकट की मारामारी साफ दिखने लगी है। लोग टिकट ना मिलने की आशंका में अपना आपा तक खो रहे हैं। सोशल मीडिया पर दुर्ग विधायक अरुण वोरा के बेटे संदीप वोरा का कथित ऑडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो अपने पिता के ही समर्थक और पूर्व एनएसयूआई अध्यक्ष कुणाल तिवारी से तल्ख अंदाज में बात करते सुनाई दे रहे हैं।

Read More: छत्तीसगढ़ के तीन बड़े कारोबारियों के दफ्तर में जीएसटी की दबिश, बड़ी कर चोरी का खुलासा

दरअसल कुणाल तिवारी ने निगम चुनाव में अपनी दावेदारी ठोकते हुए वार्ड उनचास से टिकट की मांग की थी। बाद में अरुण वोरा के एक खास समर्थक ने इसी जगह से टिकट मांगा तो कुणाल को वार्ड तिरपन से टिकट देने का आश्वासन दिया गया। इसके बाद कुणाल ने नामांकन फार्म खरीदकर प्रचार भी शुरू कर दिया, लेकिन अब टिकट ऐलान से पहले ही उन्हें अपना नाम कटने की जानकारी मिली।

Read More: कांग्रेस पार्षद प्रत्याशियों की लिस्ट जारी, बस्तर संभाग के लिए घोषित किए गए उम्मीदवार,देखें पूरी सूची

टिकट कटने की जानकारी मिली तो कुणाल ने पहले विधायक अरुण वोरा को फोन किया और फिर फोन पर हुई बातचीत को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। वायरल हुई इस बातचीत के बाद विधायक अरुण वोरा के बेटे संदीप वोरा ने कुणाल को फोन मिलाया और बातचीत वायरल करने को लेकर कुणाल से तल्ख अंदाज में बातचीत की। ये कथित बातचीत भी सोशल मीडिया में वायरल हो गई है।

Read More: कांग्रेस चुनाव समिति की बैठक खत्म, 57 नगर पंचायत, 20 नगर पालिकाओं की सूची की गई जारी

 
Flowers