वायरल वीडियो: जब फुटबॉल मैच के बीच ग्राउंड में घुस गया कंगारुओं का झुंड, खिलाड़ियों के साथ करने लगे उछल-कूद | Viral video: When a bunch of kangaroos entered the ground in the middle of a football match, they started jumping with the players

वायरल वीडियो: जब फुटबॉल मैच के बीच ग्राउंड में घुस गया कंगारुओं का झुंड, खिलाड़ियों के साथ करने लगे उछल-कूद

वायरल वीडियो: जब फुटबॉल मैच के बीच ग्राउंड में घुस गया कंगारुओं का झुंड, खिलाड़ियों के साथ करने लगे उछल-कूद

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : July 19, 2020/10:18 am IST

न्यू साउथ वेल्स। स्टेडियम में हो रहे खेल के बीच मैदान में अगर को जानवर घुस जाएं तो इससे क्या होगा जाहिर है दर्शकों को कुछ ज्यादा ही आनंद आ जाएगा। ऐसा ही सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हो रहा है, इस वीडियो में फुटबॉल मैच के दौरान मैदान में कंगारू घुसते हुए दिखाई दे रहे हैं, इसके बाद वे कंगारू खिलाड़ियों के साथ इधर-उधर भागने लगते हैं, यह वीडियो ऑस्ट्रेलिया के न्यू साउथ वेल्स में चल रहे एक फुटबॉल मैच के दौरान का है। इस वीडियो को देखने पर शुरुआत में एकबार तो ऐसा लगेगा कि जैसे कंगारू खिलाड़ियों को साथ फुटबॉल खेलने लगे हों।

ये भी पढ़ें: जोहरी के बाद बीसीसीआई से सबा करीम की विदाई, महाप्रबंधक पद से दिया इस्तीफा

दरअसल इस वीडियो को ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग (एएफएल ) ने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर किया है, इसके शेयर करने के बाद यह सोशल मीडिया में तेजी से वायरल होने लगा, इस वीडियो को देखकर यूजर्स ने खुशी का इजहार किया और तरह-तरह से कमेंट करने लगे, ट्विटर पर इस वीडियो को अब तक लगभग 37 हजार से ज्यादा बार यूजर्स देख चुके हैं।

ये भी पढ़ें: बेन स्टोक्स के शॉट से बॉलर सहित दर्शक रह गए हक्का-बक्का, इंग्लैंड क…

इस वीडियो क्लिप को शेयर करते हुए ऑस्ट्रेलियाई फुटबॉल लीग ने अपने ट्विटर हैंडल पर कैप्शन लिखा कि न्यू साउथ वेल्स में मैच के दौरान 2-3 कंगारू मैदान में आकर उछल-कूद करने लगे, इन्हें ऐसा करते देख दर्शक खुशी से झूम उठे।

ये भी पढ़ें: 26 सितंबर से शुरू हो सकता है आईपीएल, BCCI ने तैयार किया पूरा शेड्यू…

 
Flowers