क्वारंटाइन सेंटर में तब्दील होगा मुंबई का वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम, BMC ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को लिखा पत्र | Wankhede Stadium temporarily convert as quarantine center for Covid 19 patients

क्वारंटाइन सेंटर में तब्दील होगा मुंबई का वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम, BMC ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को लिखा पत्र

क्वारंटाइन सेंटर में तब्दील होगा मुंबई का वानखेड़े क्रिकेट स्टेडियम, BMC ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को लिखा पत्र

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:56 PM IST, Published Date : May 15, 2020/6:02 pm IST

मुंबई: महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए बृहन्मुंबई महानगरपालिका ने मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को मशहूर वानखेड़े स्टेडियम सौंपने का निर्देश दिया है। कोरोना संक्रमित मरीजों के लिए वानखेड़े स्टेडियम को क्वारंटाइन सेंटर में तब्दील किया जाएगा।

Read More: गृह मंत्री अमित शाह बोले- ‘किसान सशक्त तो देश आत्मनिर्भर’, ये है मोदी सरकार का विश्वास

बीएमसी ने कहा कि वानखेड़े स्टेडियम का इस्तेमाल निगम के आपात स्टाफ के लिए और कोविड-19 (Covd-19) के पॉजिटिव लेकिन एसिम्टोमैटिक मरीजों (जिनमें लक्षण न दिखाई देते हों) को क्वारंटीन करने के लिए किया जाएगा। वहीं, मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन ने भी सहायता का आश्वासन दिया है। एमसीए को जारी एक पत्र में, एमसीजीएम सहायक आयुक्त ने कहा- “जिस तरह से होटल / लॉज / क्लब / कॉलेज / प्रदर्शनी केंद्र / डॉर्मिटरीज / मैरिज हॉल / जिमखाना / बैंक्वेट हॉल पर तत्काल प्रभाव से सौंपने का दिया जाता है। ठीक उसी तरह से स्टेडियम को क्वारंटाइन सेंटर में तब्दील करने का आदेश जारी किया जा रहा है।”

Read More: स्कूली बच्चों की प्रतिभा निखारने ‘आई एम द वन’ ऑनलाईन कार्यक्रम शुरू, नामी कलाकार और खिलाड़ियों के सहयोग से हुआ तैयार

वहीं दूसरी ओर महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे के भीतर 1576 नए कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं और 49 मौतें हुईं। इसके साथ ही संक्रमितों की संख्या 21467 और मौतों की संख्या 1068 हो गई। कुल पॉजिटिव मामले 29100 हैं। कुल 6564 मरीज अब तक राज्य में रेफर / डिस्चार्ज किए गए हैं।

Read More: आज रात 11 बजे से सोमवार सुबह 6 बजे तक टोटल लॉक डाउन, सिर्फ ये दुकानें रहेंगी खुली

 

 
Flowers