राइजिंग लाइन फटने से बर्बाद हुआ लाखों लीटर पानी, कल राजधानी रायपुर के इन इलाकों में नहीं होगी सप्लाई | Water Supply will Interrupted tomorrow in Various areas of Raipur City

राइजिंग लाइन फटने से बर्बाद हुआ लाखों लीटर पानी, कल राजधानी रायपुर के इन इलाकों में नहीं होगी सप्लाई

राइजिंग लाइन फटने से बर्बाद हुआ लाखों लीटर पानी, कल राजधानी रायपुर के इन इलाकों में नहीं होगी सप्लाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:56 PM IST, Published Date : January 30, 2021/6:20 pm IST

रायपुरः नगर निगम के 15 से ज्यादा वार्डों में कल सुबह फिर से पानी नहीं आएगा। दरअसल तेलीबांधा के पास उद्योग भवन के सामने नगर निगम के मेन राइजिंग लाइन फट गई है, जिसके चलते लगभग एक घंटे तक लाखों लीटर पानी बहकर बर्बाद होता रहा। सूचना मिलने पर निगम ने फिल्टर प्लांट से इस लाइन पर सप्लाई बंद कर दिया गया है, लेकिन अंधेरे के कारण मरम्मत नहीं हो पाया। लिहाजा रविवार सुबह कई इलाकों में पानी की सप्लाई नहीं हो पाएगी और मरमत का कार्य किया जाएगा।

Read More: ममता बनर्जी को एक और तगड़ा झटका, राजीव बनर्जी सहित 5 दिग्गज नेताओं ने थामा भाजपा का दामन

निगम अधिकारी ने जानकारी दी कि पाइप लाइन फटने से शंकर नगर, तेलीबांधा, खमतराई,भनपुरी,राजेन्द्र नगर,श्याम नगर स्थित टंकियों को जलापूर्ति नहीं हो पाएगी, जिसके कारण इन टंकियों से जुड़े इलाकों में नगर नगर के नलों में पानी नहीं आएगा। वहीं, मेन राइजिंग लाइन फटने से लाखों लीटर पानी बह कर बर्बाद हो गया। नगर निगम ने दावा किया है मरम्मत का काम शाम के पहले पूरा कर सप्लाई शुरू कर दी जाएगी, जबकि फील्ड इंजीनियरों का कहना है कि इन टंकियों में रविवार शाम को पानी नहीं मिल पाएगा।

Read More: स्वास्थ्य विभाग ने जारी किया मेडिकल बुलेटिन, छत्तीसगढ़ में आज 9 कोरोना मरीजों की मौत, 413 नए संक्रमितों की पुष्टि

बता दें कि शनिवार को इंटेक वेल में मरम्मत के कारण शहर की 30 टंकियों में से 23 टंकियों में पानी सप्लाई नहीं हो पाया जिसके कारण शहर की आधी से ज्यादा आबादी को पेयजल नहीं मिल पाया, मेन पाइप लाइन फटने से रविवार को बड़े इलाके में जल संकट बना रहेगा।

Read More: पति-पत्नी ने कराई नसबंदी, लेकिन पांच साल बाद फिर प्रेग्नेंट हो गई महिला, जानिए क्या है माजरा