हार्दिक पंड्या ने मंगेतर नताशा से ये क्या पूछ लिया, मिला ऐसा जवाब, देखें वीडियो | What did Hardik Pandya ask his fiancée Natasha, got such an answer, watch video

हार्दिक पंड्या ने मंगेतर नताशा से ये क्या पूछ लिया, मिला ऐसा जवाब, देखें वीडियो

हार्दिक पंड्या ने मंगेतर नताशा से ये क्या पूछ लिया, मिला ऐसा जवाब, देखें वीडियो

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:12 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:12 pm IST

नई दिल्ली। भारतीय टीम के हरफनमौला ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पंड्या लॉकडाउन में अपने परिवार के साथ-साथ मंगेतर नताशा स्टानकोविच के साथ समय बिता रहे हैं। इस दौरान खाली समय में ज्यादातर क्रिकेटर सोशल मीडिया में पहले से ज्यादा एक्टिव है। वहीं सोशल मीडिया में पोस्ट कर अपने फैंस से जुड़े हुए है।

Read More News: यहां पत्थर नहीं फूल बरसते हैं! पुलिस और प्रशासन के जज्बे को जगह-जगह मिल र

इसी क्रम में अब हार्दिक पंड्या ने अपनी मंगेतर नताशा के साथ वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है। जिसमें हार्दिक नताशा से सवाल पूछते हुए नजर आ रहा है। इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। जिस पर लोगों की अच्छी प्रतिक्रिया भी सामने आ रहे हैं।

Read More News:सीता हरण का दृश्य देख भावुक हो गए ‘रावण’ ने जोड़ लिए अपने हा

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hardik Pandya (@hardik.pandya.club) on

सोशल मीडिया में इस समय तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में हार्दिक पंड्या अपनी अपनी मंगेतर से पछते है कि ‘बेबी, मैं क्या हूं तेरा।’ पंड्या का यह सवाल सुनकर पहले नताशा हंसती हैं और फिर टूटी-फूटी हिंदी में जवाब देती हैं, ‘जिगर का टुकड़ा।’ यह बोलकर नताशा और भी जोर से हंसती हैं और हार्दिक भी हंसते हुए नताशा के इस स्टाइल की कॉपी करने की कोशिश करते हैं।

Read More News : लॉक डाउन के बीच 17 पुलिसकर्मियों का ACB-EOW में तबादला, गृह

उल्लेखनीय है कि आज लॉकडाउन के खत्म होने के अंतिम दिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को संबोधित किया। इस दौरान पीएम ने 3 मई तक लॉकडाउन को बढ़ाया है। इस फैसले के बाद अब सभी लोगों 3 मई तक कहीं नहीं जा सकते हैं। वहीं लोगों को लॉकडाउन का पालन करने की अपील की है।

Read More News : कोरबा जिले के 225 सेंपलों की जांच जारी, कल आ सकती है रि