मैं प्रेग्नेंट हो गई तो आप क्या करेंगे? बेटी आलिया के इस सवाल पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब | What would you do if I got pregnant? Director Anurag Kashyap gave a surprising answer to this question of daughter Alia

मैं प्रेग्नेंट हो गई तो आप क्या करेंगे? बेटी आलिया के इस सवाल पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

मैं प्रेग्नेंट हो गई तो आप क्या करेंगे? बेटी आलिया के इस सवाल पर डायरेक्टर अनुराग कश्यप ने दिया हैरान कर देने वाला जवाब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : June 21, 2021/4:20 pm IST

मुंबई: बॉलीवुड के फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप अपने बयानों को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहते हैं। वहीं, उनकी बेटी भी कई मामलों को लेकर चर्चा में रहती है। बता दें कि अनुराग कश्यप की बेटी एक स्टार किड हैं और साथ ही साथ यूट्यूबर भी हैं। हाल में फादर्स के डे के मौके पर आलिया कश्यप ने अपने यू ट्यूब अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में आलिया अपने ​पिता अनुराग कश्यप से सवाल पूछते हुए नजर आ रहीं हैं।

Read More: प्रदेश में एक्टिव मरीजों की संख्या 2 हजार से कम हुई, 24 घंटे में 19 मरीजों की मौत, वैक्सीनेशन ने किया टारगेट क्रॉस

इस वीडियो में अलिया कश्यप ने पिता अनुराग कश्यप से पूछा कि वह उनके बॉयफ्रेंड शेन के बारे में क्या सोचते हैं? अनुराग ने जवाब में कहा कि मुझे शेन पसंद है। मुझे तुम्हारे दोस्तों का चुनाव और लड़कों का चुनाव पसंद है, शेन बहुत अच्छे हैं? वह बहुत आध्यात्मिक हैं, बहुत शांत हैं, उनमें ऐसी बहुत सी क्वालिटी हैं जो 40 साल के मर्दों में भी नहीं होतीं, अगर हम अलग अलग सिचुएशन की बात करें तो।

Read More: भारतीय खेल प्राधिकरण ने टॉप्स CEO पद के लिए आवेदन आमंत्रित किए, जारी किया विज्ञापन

आलिया ने अनुराग से लड़कियों के अपने लड़के दोस्तों के साथ समय बिताने और घूमने के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा कि मुझे लगता है यह ठीक है, मुझे लगता है सब ठीक है। मेरे हिसाब से यह सवाल हमारे माता-पिता के के बच्चों के प्रति रिएक्शन से उठते हैं। लेकिन मैं समझता हूं कि माता-पिता को अब यह समझना चाहिए कि जिस भारत से वो आए है अब वह वैसा नहीं रहा।

Read More: बंगाल चुनाव के बाद हिंसा की जांच के लिए समिति का गठन, हाईकोर्ट के फैसले पर स्मृति ईरानी बोलीं- कितने दुष्कर्म तक चुप रहेंगी दीदी?

अनुराग ने आगे कहा कि यह सब उनके दिमाग और उनके शहर में है। हम अपने बच्चों से ज्यादा दबाव में पले-बढ़े हैं। हमारे बच्चे अपनी भावनाएं व्यक्त करने में हमसे अच्छे हैं और वो हमसे बात करेंगे। मुझे लगता है कि हमें अपने साथ हुई चीजों को उनपर थोपना बंद कर देना चाहिए।

Read More: भाजपा को बड़ा झटका, कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व मंत्री सुनील देशमुख, स्वागत करने के धुन में मास्क लगाना भूले नेता 

आलिया ने अनुराग से सवाल किया अगर मैं आपको शराब के नशे में कॉल करुं तो क्या होगा? अनुराग ने कहा कि तुमने ऐसा बहुत बार किया है। तुमने हमेशा मुझे एक अलमारी में बैठकर कॉल किया है और मुझसे बात की है। पार्टी में तुमसे मुझसे अपने हर दोस्त को हेलो बुलवाया है और सबसे मेरी बात करवाई है और तुमने सबसे गैंग्स ऑफ वासेपुर के डायलॉग बुलवाए हैं।

Read More: बड़े बैंक का बड़ा ऑफर : आसान किस्‍तों में कर सकते हैं ऑनलाइन खरीदारी, डेबिट-क्रेडिट कार्ड की भी नहीं होगी जरुरत, देखें डिटेल

आलिया कश्यप ने पूछा कि अगर वह बॉयफ्रेंड के साथ ‘स्लीपओवर’ पर जाए तो? इसपर अनुराग ने जवाब दिया कि तुम बड़ी हो गई तो तुम अपने निर्णय खुद ले सकती हो। मुझे नहीं लगता कि इस बारे में मैं कुछ बोलने का हक रखता हूं। मैं बस तुम्हारी चिंता कर सकता हूं। मैं बस तुम्हें कहूंगा कि ध्यान रखो और अपना फोन ऑन रखूंगा, ताकि तुम मुझे जब चाहो कॉल कर सको।

Read More: अभिषेक मनु सिंघवी के बयान पर केंद्रीय मंत्री का पलटवार, कहा- कांग्रेस योग को धार्मिक चश्मे से देखती है

सबसे कठिन सवालों में से एक जो आलिया ने पूछा वह ये था कि अगर वह प्रेग्नेंट हो गईं तो अनुराग कश्यप का रिएक्शन क्या होगा? इसपर अनुराग ने जवाब दिया – मैं तुमसे पूछूंगा कि क्या तुम सही में यह करना चाहती हो? और तुम जो भी चुनोगी मैं उसमें तुम्हारा साथ दूंगा, यह बात तुम जानती हो। औतुम जो चुनाव करोगी मैं मान लूंगा। मैं यह जरूर तुम्हें कहूंगा कि अंत में तुम्हें इस कदम की कीमत चुकानी पड़ेगी लेकिन मैं फिर भी तुम्हारे साथ रहूंगा।

Read More: बिहार में कोरोना स्थिति की समीक्षा के बाद प्रतिबंधों में ढील दी गयी

आलिया कश्यप ने अनुराग कश्यप से आखिरी सवाल शादी से पहले सेक्स के बार में पूछा, तो इसके जवाब में अनुराग ने कहा कि यह ऐसा सवाल है जो हम 80 के दशक में पूछा करते थे। मुझे लगता है कि अब हमें इस सवाल से आगे बढ़ जाना चाहिए। यह सवाल हम तब पूछते थे जब हम कॉलेज में थे। नैतिकता दिखाने की कोशिश करते थे। इसपर आलिया ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि अब ऐसा होने की जरूरत है। मुझे लगता समय अब आगे चला गया है।

Read More: महाराष्ट्र सरकार अनिल देशमुख के खिलाफ जांच में सहयोग नहीं कर रही है: सीबीआई

 
Flowers