इन स्मार्टफोन में बंद हो रहा है WhatsApp, जानिए वरना खरीदना पड़ सकता है नया फोन.. | WhatsApp close in windows operating system smartphone from 31th dec

इन स्मार्टफोन में बंद हो रहा है WhatsApp, जानिए वरना खरीदना पड़ सकता है नया फोन..

इन स्मार्टफोन में बंद हो रहा है WhatsApp, जानिए वरना खरीदना पड़ सकता है नया फोन..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:08 PM IST, Published Date : December 12, 2019/1:34 pm IST

नई दिल्ली। WhatsApp यूजर्स के लिए बड़ी खबर आ रही है। आपको जानकर झटका लगा सकता है कि वॉट्सऐप कुछ स्मार्टफोन में बंद होने वाला है। इसके लिए अंतिम ​तारीख का भी ऐलान कर दिया है। जानकारी के मुताबिक 31 दिसंबर के बाद से ऐसे स्मार्टफोन यूज़र्स वॉट्सऐप इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे।

Read More News:असम के लोगों से पीएम मोदी की अपील, कहा- कोई भी आपके अधिकारों और सुं.

बता दें कि पॉपुलर इस्टेंट मैसेजिंग ऐप वॉट्सऐप ने अपने ब्लॉग पोस्ट में जानकारी देते हुए उन ऑपरेटिंग सिस्टम के बारे में बताया है। वॉट्सऐप ने अपने ब्लॉग में कहा कि अगर आप विंडोज फोन का इस्तेमाल करते हैं और वॉट्सऐप का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो इसके लिए 31 दिसंबर 2019 से पहले नया फोन खरीदना पड़ेगा।

Read More News:कई उत्पादों पर बढ़ाया जा सकता है जीएसटी, 18 तारीख को वित्त मंत्री क…

यानी कि 31 दिसंबर से वॉट्सऐप विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करना बंद कर देगा। वॉट्सऐप ने यह भी बताया कि अगले साल फरवरी यानी 1 फरवरी, 2020 से ऐपल iOS 8 के लिए वॉट्सऐप सपोर्ट बंद किया जा रहा है। वॉट्सऐप की iOS 8 या उससे पुराने ऑपरेटिंग सिस्टम पर चल रहे iPhone पर कैंपैटिबिलिटी 1 फरवरी 2020 से खत्म की जा रही है। वहीं एंड्रॉयड यूज़र्स के लिए 2.3.7 या पुराने OS पर वॉट्सऐप काम नहीं करेगा।

Read More News:आक्रामक पारी खेलने के बाद विराट ने अनुष्का को दिए फ्लाइंग किस, देखे..

 

 
Flowers