समर्थन मूल्य में नहीं खरीदा गेहूं तो महिला किसान ने कलेक्ट्रेट में किया ये काम, मचा हड़कंप | Wheat farmer did not buy wheat in support price, this work done in collectorate, created a stir

समर्थन मूल्य में नहीं खरीदा गेहूं तो महिला किसान ने कलेक्ट्रेट में किया ये काम, मचा हड़कंप

समर्थन मूल्य में नहीं खरीदा गेहूं तो महिला किसान ने कलेक्ट्रेट में किया ये काम, मचा हड़कंप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : June 11, 2020/4:23 pm IST

टीकमगढ़। जिले में परेशान एक किसान ने कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचकर अपना गेहूं गेट पर ही डाल दिया। इस किसान का गेंहू समर्थन मूल्य पर नहीं खरीदा गया था। कई दिनों से यह किसान अधिकारियों के कार्यालयों के चक्कर काट रहा था। जब यह परेशान हो गया तो बह ट्रेक्टर ट्राली में गेहूं भरकर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पहुंचा और गेट के सामने गेहूं डाल दिया।

Read More News: लॉकडाउन में पैसों की तंगी इसलिए कम पी जा रही शराब, मंत्री लखमा ने सांसद 

टीकमगढ में अधिकारियों के मनमानी के चलते आम जनता हो या किसान सभी परेशान है। यहां आम जन की परेशानियों पर किसी भी प्रकार का अधिकारी हो या कर्मचारी ध्यान तक नहीं देते हैं। आलम यह है कि जब कोई परेशान हो जाता है तो उसे मजबूर होकर अजीब तरह के फैसले लेने पडते हैं। टीकमगढ़ जिले की महिला किसान गायत्री लोधी पिछले कई दिनों से समर्थन मूल्य पर अपना गेंहू नहीं खरीदने से परेशान थी।

Read More News: पुलिस विभाग में थोक में ट्रांसफर, देखें संपूर्ण सूची

उसने आनलाइन अपना रजिस्ट्रेशन भी कराया था लेकिन जतारा सहकारी समिति प्रबंधक अयूब खान ने गायत्री की जमीन पर हेराफेरी करके अपनी पत्नी के नाम का गेहू विक्रय कर लिया। जिस मामले की शिकायत कई वार जतारा से लेकर टीकमगढ तक सभी अधिकारियों से की लकिन इस महिला किसान की बात पर किसी ध्यान नही दिया तो बह अपने बेटे राहुल लोधी के साथ गेहू ट्रेक्टर ट्राली में भरकर टीकमगढ कलेक्ट्रेट कार्यलय पहुंची और मख्य गेट पर सारा गेंहू उलट दिया जिसके बाद अधिकारी हरकत में आए और उचित मूल्य पर गेहू विकवाने का प्रबंध किया गया।

Read More News: नगर निगम जोन अध्यक्षों का चुनाव, जोन- 2 से कांग्रेस के बंटी होरा निर्विरोध चुने गए, जोन -3 में