जब शाहरुख खान ने कहा, 'अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे' | When Shahrukh Khan said, 'Hey, how much will you throw salt on the burn'

जब शाहरुख खान ने कहा, ‘अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे’

जब शाहरुख खान ने कहा, 'अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे'

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:31 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:31 pm IST

मुंबई। अभिनेता शाहरुख खान ने दशहरे के दिन ट्विटर पर #AskSRK का एक ओपन सेशन रखा, जिसमें उनके फैन्स से उनसे ढेर सारे सवाल पूछे। शाहरुख ने भी फैन्स को निराश नहीं किया और कई सारे सवालों के जवाब दिए। इनमें से कुछ सवाल काफी मजेदार भी थे जिनके शाहरुख ने भी उसी अंदाज में जवाब दिया।

यह भी पढ़ें — विवादों में बिग बॉस 13, अश्लीलता परोसने का अरोप लगाकर केंद्रीय मंत्री को लिखा…

ट्वीटर पर एक यूजर ने शाहरुख से पूछा कि वह इस दशहरे के मौके पर अपनी फिल्म ‘रा.वन’ की सीडी क्यों नहीं जला देते। इसके जवाब में शाहरुख ने कहा, ‘अरे कितना जले पर नमक छिड़कोगे।’ बता दें कि शाहरुख की इस सुपरहीरो वाली फिल्म में करीना कपूर और अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिकाओं में थे लेकिन यह फिल्म बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।

यह भी पढ़ें —पूनम पांडे ने फिर से पोस्ट की बेहद हॉट तस्वीरें और वीडियो , यहां दे…

वहीं शाहरुख खान ने एक जवाब में यह भी कहा कि ‘रा.वन’ ही उनके छोटे बेटे अबराम ने देखी है और यह उसकी फेवरिट फिल्म है। अबराम के बारे में ही एक अन्य यूजर ने शाहरुख से पूछा कि वह उसके साथ काम करते कब दिखाई देंगे। इसके जवाब में उन्होंने कहा कि वह अबराम के शेड्यूल का इंतजार कर रहे हैं ताकि उन्हें उसके साथ काम करने की कुछ डेट्स मिल सकें।

यह भी पढ़ें — movie review : फिल्म ”सैरा नरसिम्हा रेड्डी” में चिरंजीवी और अमिता…

कई फैन्स ने उनसे ‘जोकर’ जैसी अन्य फिल्मों और साउथ के सुपरस्टार अजीत, धनुष, विजय जैसे ऐक्टर्स पर भी उनके विचार पूछे। यह देखना दिलचस्प था कि साउथ इंडिया में शाहरुख के काफी फैन्स हैं। शाहरुख ने इस सेशन में यह भी बताया कि वह सही स्क्रिप्ट का इंतजार कर रहे हैं और इसीलिए अपनी अगली फिल्म साइन करने में वक्त ले रहे हैं।

<iframe width=”658″ height=”370″ src=”https://www.youtube.com/embed/zJnR5ke4HIk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers