जब क्रिकेट के भगवान सचिन भी कोरोना से अछूते नहीं रह सकते तो आप और हम क्या है? मास्क लगाएं, सावधानी रखें : CM शिवराज | When the God of cricket, Sachin, cannot remain untouched by the corona, what is you and us? says CM Shivraj

जब क्रिकेट के भगवान सचिन भी कोरोना से अछूते नहीं रह सकते तो आप और हम क्या है? मास्क लगाएं, सावधानी रखें : CM शिवराज

जब क्रिकेट के भगवान सचिन भी कोरोना से अछूते नहीं रह सकते तो आप और हम क्या है? मास्क लगाएं, सावधानी रखें : CM शिवराज

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 27, 2021/6:33 am IST

भोपाल। मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर कोरोना संक्रमित हो गए हैं। सचिन ने ट्वीट कर पॉजिटिव पाए जाने की जानकारी दी। सचिन के संक्रमित होने की खबर फैलते ही फैंस में हड़कंप मच गया। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज ने भी सचिन के संक्रमित होने को लेकर लोगों से मास्क पहनने की अपील की।

Read More News:  कोरोना के चलते होली, सरहुल, शब-ए-बारात, नवरात्रि रामनवमी पर लगा प्रतिबंध, इस राज्य की

CM शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट कर लिखा कि जब क्रिकेट के भगवान सचिन भी #COVID19 से अछूते नहीं रह सकते है तो आप और हम क्या हैं? कृपया मास्क लगाएं, सावधानी रखें। अपने आप को और आपके अपनों को कोविड 19 से बचाएं, सचिन जी के शीघ्र ही पूर्ण स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

Read More News: पहले चरण के लिए मतदान से पहले TMC कार्यालय में हुआ धमाका, तीन कार्यकर्ता घायल

सीएम शिवराज ने ली बैठक

CM शिवराज सिंह चौहान आज कई अहम प्रस्तावों को लेकर मैराथन बैठकें कर रहे हैं। 11 बजे घरेलू हिंसा पर कठोर कानून बनाने के संबंध में अधिकारियों की बैठक ली। बैठक में मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैस मौजूद रहे। DGP विवेक जौहरी सहित गृह विभाग के अधिकारी भी मौजूद रहे। सीएम ने कानून को लेकर विस्तार से चर्चा की।

Read More News:  नसबंदी के बाद महिलाओं को नहीं मिला वाहन, क्योंकि सरकारी गाड़ी में स्वास्थ्य विभाग के ये साहब गए थे दारू भट्ठी