जिसने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है, उनकी संक्रमित होने के बाद भी नहीं होगी मौतः मंत्री हरदीप सिंह डंग  | Who has got the second dose of vaccine, they will not die even after getting infected: Minister Hardeep Singh Dung

जिसने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है, उनकी संक्रमित होने के बाद भी नहीं होगी मौतः मंत्री हरदीप सिंह डंग 

जिसने वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है, उनकी संक्रमित होने के बाद भी नहीं होगी मौतः मंत्री हरदीप सिंह डंग 

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:57 PM IST, Published Date : April 22, 2021/11:50 am IST

खरगोनः कोरोना संक्रमण को लेकर प्रदेश के कई शहरों में हाहाकार मचा हुआ है। हालात ऐसे हैं कि नए संक्रमितों और मौत के आंकड़ें रोजाना नए रिकाॅर्ड बना रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर 1 मई से देशभर में वैक्सीनेशन का तीसरा चरण शुरू होने वाला है। इसी बीच गुरुवार को मंत्री हरदीपसिंह डंग जिला स्तरीय संकट प्रबंधन समूह की बैठक लेने खरगोन पहुंचे।

Read More: सरकारी कर्मचारियों को कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज लगवाने के बाद ही मिलेगी सैलरी, आदेश जारी

बैठक के दौरान उन्होंने कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर बड़ा बयान दिया है। हरदीप सिंह डंग ने कहा है कि जिसने कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाई है, उनकी कोरोना संक्रमित होने के बाद भी मौत नहीं होगी।

Read More: कोरोना जांच रिपोर्ट में देरी होने पर लक्षणयुक्त व्यक्ति को तुरंत दवाएं मुहैया कराने के निर्देश, स्वास्थ्य विभाग ने जारी की दवाओं की सूची …देखिए

ज्ञात हो कि कोरोना वैक्सीन को लेकर अभी भी कई लोगों में भ्रम की स्थिति बनी हुई है।  लोग टीकाकरण को लेकर डर रहे हैं। हालांकि सरकार ने लोगों को जागरूक करने के लिए हर संभव कोशिश कर रही है।

Read More: घर में घुसकर महिला आरक्षक को बनाया हवस का शिकार, आरोपी सचिव चढ़ा पुलिस के हत्थे

 
Flowers