धमकाने का लगाया आरोप! विरोध में पूरा परिवार बैठा धरने पर | Whole family sat on a protest against police action

धमकाने का लगाया आरोप! विरोध में पूरा परिवार बैठा धरने पर

धमकाने का लगाया आरोप! विरोध में पूरा परिवार बैठा धरने पर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:54 PM IST, Published Date : December 17, 2019/1:27 pm IST

महासमुंद। बसना थाना के ग्राम गिधामुडा निवासी वेदलाल साव आज जिले के पटवारी कार्यालय के सामने अपने पत्नी व तीन बच्चों समेत आखों में पट्टी बांधकर मौन धरना पर बैठ गए। युवक ने पुलिस पर आरोप लगाते हुए कार्रवाई करने की मांग की है।

Read More News:सीएम की हुंकार- खुद की नागरिकता नहीं करुंगा सिद्ध, मोदी- शाह देश को…

दरअसल वेदलाल के ट्रैक्टर को सरायपाली निवासी सूरज सलूजा ने किसी अन्य को बेच दिया। जिसकी रिपोर्ट लिखाने वेदलाल बसना थाना गया। जहां उनकी कोई सुनवाई नहीं हुई। उसके बाद वेदलाल ने बाई पोस्ट आवेदन बसना थाना भेजा तो पुलिस ने पुलिस हस्तक्षेप मामला नहीं होने का हवाला देकर मामला दर्ज करने से इंकार कर दिया।

Read More News: मुख्यमंत्री निवास में 18 दिसंबर को ‘जनचौपाल भेंट-मुलाकात’ कार्यक्रम.

उसके बाद पीड़ित ने आत्महत्या करनी की धमकी दी। तब जाकर पुलिस ने पीड़ित को सूचना दी कि उसका ट्रैक्टर लावारिस हालत में मिला है, जिसे जब्त कर थाने में रखा गया है और आप अपना कागजात दिखाकर ट्रैक्टर वापस ले जाओ। लेकिन पीडित नही माना। उसके बाद पीडित ने आज पूरे परिवार के साथ मौन धरना पर बैठने का एलटीमेंटम दिया और आज मौन धरने पर बैठ गया।

Read More News:सीएम ने किसानों के इस उपहार को किया खुशी से स्वीकार, मिसाल बताते हु..

युवक ने पुलिस पर धमकाने और परेशान करने का आरोप लगाते हुए दोषियों पर कार्रवाई की मांग को लेकर पूरे परिवार के साथ धरने पर बैठ गया। वहीं, पुलिस विभाग के आला अधिकारी का कहना है कि इस प्रकरण में जांच करने के बाद दोनों पक्षो के बयान लिये गये उसके बाद विधिसमत कार्यवाही की गई है।

Read More News:केंद्रीय राज्यमंत्री ने जारी किया इस नगर निगम का घोषणा पत्र, स्वास्…