टॉप फ्लॉप प्लेयर्स इलेवन में क्रिकेटर मनोज तिवारी को देखकर भड़की पत्नी, कहा-आपकी हिम्मत कैसे हुई | Wife flashed by cricketer Manoj Tiwari in Top Flop Players XI Where did you dare

टॉप फ्लॉप प्लेयर्स इलेवन में क्रिकेटर मनोज तिवारी को देखकर भड़की पत्नी, कहा-आपकी हिम्मत कैसे हुई

टॉप फ्लॉप प्लेयर्स इलेवन में क्रिकेटर मनोज तिवारी को देखकर भड़की पत्नी, कहा-आपकी हिम्मत कैसे हुई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : June 2, 2020/9:11 am IST

खेल। टीम इंडिया में अपना जौहर दिखा चुके क्रिकेटर मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय  इस समय काफी गुस्से में हैं। एक इंस्टाग्राम अकाउंट से टॉप फ्लॉप प्लेयर्स की इलेवन शेयर की गई है । इस फ्लॉप इलेवन में मनोज तिवारी को भी शामिल किया गया, जिसे देखकर सुष्मिता रॉय नाराज हो गईं। दरअसल सोमवार को मनोज तिवारी की पत्नी सुष्मिता रॉय ने ‘आईपीएल फ्रीक’ नाम से एक क्रिकेट फैन पेज का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया, जिसमें भारत के फ्लॉप क्रिकेटर्स इलेवन में बंगाल के इस प्रसिद्ध क्रिकेटर का भी नाम  शुमार था।  सुष्मिता ने ये इलेवन  बनाने वाले व्यक्ति पर जमकर भड़ास निकाली और उनसे तथ्यों की जांच करने के लिए कहा। उन्होंने ने इस पर जवाब देते हुए लिखा- आप जो भी हैं, लेकिन आपने इस तरह का साहस कैसे किया कि मेरे पति का नाम फ्लॉप क्रिकेटरों में डाला। बेहतर है पहले आप अपने तथ्यों की जांच करिए। लोगों के बारे में इस तरह की पोस्ट डालने से पहले कुछ सोचिए। हालांकि, इसके बाद उन्होंने अपना इंस्टाग्राम अकाउंट प्राइवेट कर दिया।

ये भी पढ़ें- साक्षी धोनी को चहल का चैलेंज, चेन्नई सुपर किंग्स ने शेयर किया ‘रटता…

बता दें कि मनोज तिवारी ने अपने घरेलू क्रिकेट में तकरीबन 18,000 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 33 शतक और 92 अर्धशतक भी लगाए हैं। हालांकि, नेशनल टीम में उनका भाग्य साथ नहीं दे पाया। उन्होंने अपना डेब्यू 2008 में गाबा में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किया था। उन्होंने भारत के लिए 12 वनडे मैचों में 26.09 की औसत से 287 रन बनाए।  चोट की वजह से मनोज  तिवारी लगातार टीम इंडिया से अंदर और बाहर होते रहे हैं। इसके फलस्वरूप, उन्होंने फरवरी 2008 में अपने अंतरराष्ट्रीय डेब्यू के बाद से सिर्फ 12 एकदिवसीय और तीन टी20 मुकाबले खेले हैं.

ये भी पढ़ें- हसीन जहां ने सोशल मीडिया पर न्यूड तस्वीर शेयर कर कसा तंज, बोलीं- तू…

बता दें कि  मनोज तिवारी बंगाल के अनुभवी खिलाड़ी हैं। मनोज भी अक्सर सोशल मीडिया पर खुद को लेकर चल रही खबरों को लेकर या दूसरे मुद्दों पर अपनी नाराजगी जाहिर करते रहते हैं। हाल ही में कोलकाता नाइट राइडर्स के एक पोस्ट में अपना नाम टैग नहीं किए जाने पर उन्होंने केकेआर को लेकर अपना गुस्सा दिखाते हुए एक ट्वीट किया था।