कॉलेज कैंटीन कर्मचारी की पत्नी से दुष्कर्म, बताने पर दी पति को जान से मारने की धमकी, आरोपी युवक गिरफ्तार | Wife of college canteen employee raped, threatens to kill her husband for telling, accused youth arrested

कॉलेज कैंटीन कर्मचारी की पत्नी से दुष्कर्म, बताने पर दी पति को जान से मारने की धमकी, आरोपी युवक गिरफ्तार

कॉलेज कैंटीन कर्मचारी की पत्नी से दुष्कर्म, बताने पर दी पति को जान से मारने की धमकी, आरोपी युवक गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:13 PM IST, Published Date : May 23, 2021/11:47 am IST

ग्वालियर। शहर में देश के जाने-माने कॉलेज मेंं कैंटीन कर्मचारी की पत्नी के साथ बलात्कार की घटना सामने आई है। आरोपी युवक भी उसी कैंटीन में काम करता है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और फरियादी की शिकायत पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: इस राज्य में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, 341 बच्चे संक्रमित मिले.. ब्लैक फंगस ने भी बढ़ाई चिंता

दरअसल गोले का मंदिर थाना क्षेत्र के में एक कॉलेज में कैंटीन के कर्मचारी की पत्नी के साथ उसी कैंटीन में काम करने वाले एक युवक ने बलात्कार कर दिया है। पीड़िता के पति ने पिछले 8 महीने पहले ही यहां नौकरी करना शुरू की है और वह दोनों कॉलेज में बने क्वार्टर में ही रह रहे हैं। आरोपी युवक नितीश भी 4 महीने से कैंटीन में काम करने आया था और उन्हीं के सामने बने क्वार्टर में रहने लगा था। इस दौरान उसने कई बार पीड़िता से बात करने की कोशिश की।

ये भी पढ़ें:नायब तहसीलदार पर हमले के 7 आरोपी गिरफ्तार, लॉकडाउन …

एक दिन मौका पाकर उसने पीड़ित महिला को अपने घर बुलाकर शारारिक संबंध बना डाला और धमकी दी, कि अगर उसने किसी को बताया, तो वह उसके पति की हत्या कर देगा। उसके बाद आरोपी नीतीश आए दिन महिला के साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। बीते रोज वह अपने पति के साथ थाने पहुंची और पूरी आपबीती पुलिस को बताई। जिसके बाद महिला की शिकायत पर गोला का मंदिर थाना पुलिस ने आरोपी नीतीश पर मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है।

ये भी पढ़ें: छत्तीसगढ़ में एक जून से घर से होंगी 12वीं बोर्ड की …