इस राज्य में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, 341 बच्चे संक्रमित मिले.. ब्लैक फंगस ने भी बढ़ाई चिंता | Third wave of corona in this state! 341 children found infected

इस राज्य में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, 341 बच्चे संक्रमित मिले.. ब्लैक फंगस ने भी बढ़ाई चिंता

इस राज्य में कोरोना की तीसरी लहर की आशंका, 341 बच्चे संक्रमित मिले.. ब्लैक फंगस ने भी बढ़ाई चिंता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : May 23, 2021/11:05 am IST

दौसा, राजस्थान। देश में कोरोना महामारी का कहर जारी है। कोरोना की दूसरी लहर से हुई जनहानि की भरपाई अभी नहीं हो पाई है कि ऐसे में तीसरी लहर के आने भर की आहट से लोगों का भय वाजिब है। दौसा में 341 बच्चे कोरोना संक्रमित मिले हैं।

पढ़ें- ‘पीएम मोदी और सीएम शिवराज कर रहे आंसू बहाने का ड्रा…

खुलासा पिछले 21 दिनों के आंकड़ों से हुआ है। इस पर जिले के कलेक्टर ने कहा कि बच्चों को कोरोना हुआ था पर वह भर्ती नहीं हुए, लेकिन लोगों में इसके बाद तीसरी लहर को लेकर भय और मजबूत होने लगा है।

पढ़ें- चक्रवाती तूफान ‘यास’ मचा सकता है तबाही! PM मोदी ने .

कोरोना का संक्रमण युवाओं और बुजुर्गो में ही नहीं बच्चों में भी देखने को मिल रहा है। यदि चिकित्सा विभाग के आंकड़ों पर नजर डालें तो दौसा जिले में भी 1 मई से 21 मई तक 0 से 18 वर्ष तक के 341 बच्चे कोरोना से संक्रमित हुए हैं। प्रदेश के डूंगरपुर जिले में दस दिन में करीब 300 बच्चों में कोरोना होने की खबर आई है।

पढ़ें- चक्रवाती तूफान ‘यास’ का असर, रेलवे ने रद्द की कई ट्…

गौरतलब है कि दौसा में भी पिछले 21 दिनों में 341 बच्चों कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिला कलेक्टर पीयूष समारिया से जब इस मामले में बात हुई तो उनका कहना था कि 341 बच्चे में कोरोना का संक्रमण मिला है। हालांकि के सभी 0 से 18 वर्ष तक के हैं, लेकिन इनमें से एक भी बच्चा अस्पताल में एडमिट नहीं हुआ है। कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देकर व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही हैं।