भय्यू महाराज से झगड़े के बाद पत्नी आयुषी ने काट ली थी कलाई, डॉ राठी का बयान आया सामने | Witness statement in Bhayu Maharaj Suicide Case

भय्यू महाराज से झगड़े के बाद पत्नी आयुषी ने काट ली थी कलाई, डॉ राठी का बयान आया सामने

भय्यू महाराज से झगड़े के बाद पत्नी आयुषी ने काट ली थी कलाई, डॉ राठी का बयान आया सामने

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:53 PM IST, Published Date : December 31, 2020/3:33 pm IST

नई दिल्ली। भय्यू महाराज सुसाइड केस में महाराज का इलाज कर चुके डॉ राठी का बयान सामने आया है। जिला कोर्ट में डॉ राठी ने बयान दिया है कि महाराज से झगड़े के बाद डॉ आयुषी ने अपनी कलाई काट ली थी। डॉ राठी ने घर जाकर उनकी ड्रेसिंग की थी। डॉ राठी ने ये भी बताया कि महाराज ने  किसी भी सेवादार की ओर डिप्रेशन में डालने के सवालों को भी नकारा था। 

पढ़ें- नए साल में मध्यप्रदेश-छत्तीसगढ़ को नए एयरलाइंस की सौगात, भोपाल, इंदौर, जबलपुर और बिलासपुर के बीच …

डॉ राठी ने बताया कि वे करीब तीन साल से महाराज के डिप्रेशन का इलाज कर रहे थे। एक बार महाराज से विवाद होने पर आयुषी ने हाथ की नस काट ली थी। उन्होंने ही उसकी ड्रेसिंग की थी।

पढ़ें- नए साल से पहले IPS अफसरों को बड़ी सौगात, पदोन्नत होकर IG बने 11 अधिक…

महाराज ने उन्हें कभी किसी सेवादार द्वारा मानसिक रूप से प्रताडित किए जाने की बात नहीं कही थी। महाराज जब एक बार इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती हुए थे तब उन्होंने आयुषी को बताया था कि उन्हें कब कौनसी दवाई देना है।

पढ़ें- पचमढ़ी में नए वर्ष के जश्न की तैयारियां जोरों पर, हजारों की संख्या म…

ये है पूरा मामला

गौरतलब है कि भय्यू महाराज ने 12 जून 2018 को गोली मारकर खुदकशी कर ली थी। पुलिस ने 6 महीने तक अलग-अलग बिंदुओं पर जांच के बाद महाराज के तीन सेवादारों पलक, शरद और विनायक को आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने के मामले में गिरफ्तार किया। सुप्रीम कोर्ट ने इस प्रकरण की सुनवाई 6 महीने में पूरी करने के आदेश दिए हैं।