महिला ने फ्रैंड्स के लिए कमोड में बनाया ड्रिंक, अनजान मेहमानों ने गिलास भर-भरकर छलकाए जाम.. वायरल हो रहा वीडियो | Woman made dring in commode for friends, video going viral

महिला ने फ्रैंड्स के लिए कमोड में बनाया ड्रिंक, अनजान मेहमानों ने गिलास भर-भरकर छलकाए जाम.. वायरल हो रहा वीडियो

महिला ने फ्रैंड्स के लिए कमोड में बनाया ड्रिंक, अनजान मेहमानों ने गिलास भर-भरकर छलकाए जाम.. वायरल हो रहा वीडियो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : June 13, 2021/9:06 am IST

नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए पता ही नहीं चलता है। वहीं, कुछ लोग इस तरह का कॉन्टेंट लेकर आते हैं, जिसका वायरल होना तय होता है। इस समय सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो को अब तक साढ़े छह मिलियन से अधिक लोग देख चुके हैं।

पढ़ें –हनीट्रैप केस में मिसेज राजस्थान गिरफ्तार, पोर्न CD …

वीडियो में आप आगे देखेंगे कि महिला टॉयलेट के फ्लश में कोल्डड्रिंक डालकर उसे फ्लश भी करती है, इससे कोल्डड्रिंक कमोड में रखी आइसक्रीम से मिल जाता है और फिर ड्रिंक तैयार हो जाता है।

पढ़ें- Congress made 5 MLAs spokesperson : कांग्रेस ने 5 विधायकों को प्रवक्ता बनाया, आरपी सिंह बने युवा …

महिला और उसका दोस्त उस ड्रिंक को गिलास में दोस्तों को देते हैं। हालांकि, वीडियो में यह जरूर दिख रहा है कि जिस कमोड पर महिला यह सब तैयार कर रही है वह साफ सुथरा है।

पढ़ें- COVID 19 की संभावित तीसरी लहर में बच्चों पर होगा कि…

एक ट्विटर यूजर ने इसे अपने हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक महिला पार्टी में अपने दोस्तों के लिए ड्रिंक तैयार करती दिख रही है और उसका एक अन्य दोस्त साथ दे रहा है। वहीं, कुछ दोस्त बाहर उनका इंतजार कर रहे हैं। वहीं, हैरान करने वाली बात ये है कि महिला ड्रिंक कमोड में रखकर तैयार कर रही है।

पढ़ें- Success Story IAS Ananya Singh: पहले ही प्रयास में ..

वीडियो में दिख रहा है कि पहले महिला कमोड में आइस क्यूब डालती है, फिर आइसक्रीम को डालती है, बाद में उपर से उसमें कैंडी भी मिक्स करती है। इतना ही नहीं वह खुद भी चखकर स्वाद लेती है। महिला इसमें ड्रिंक भी डालती है और फिर इसके बाद कुछ स्वीट भी डालती है। इस पूरे मिक्चर को महिला एक चम्मच से मिक्स भी करती नजर आ रही है।