दो बच्चों की मां ने 14 साल के लड़के से बनाया संबंध, फिर दोनों हो गए फरार, ऐसे आए पुलिस की गिरफ्त में | Woman made relationship with 14 year old minor, then absconded with lover leaving two children

दो बच्चों की मां ने 14 साल के लड़के से बनाया संबंध, फिर दोनों हो गए फरार, ऐसे आए पुलिस की गिरफ्त में

दो बच्चों की मां ने 14 साल के लड़के से बनाया संबंध, फिर दोनों हो गए फरार, ऐसे आए पुलिस की गिरफ्त में

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:40 PM IST, Published Date : June 6, 2021/6:20 pm IST

कोरबा: पति की सरकारी नाैकरी लेकिन शराबी हाेने से उससे परेशान एक महिला अपने से आधे उम्र 14 साल के बालक के साथ संंबंध बना बैठी, फिर साथ में रहने अपने दाे बच्चाें काे छाेड़कर नाबालिग संग घर से भाग गई। पुलिस ने अपहरण और पाक्साे एक्ट के मामले में महिला काे गिरफ्तार कर काेर्ट पेश किया, जहां उसे जेल भेज दिया गया है।

Read More: मोहब्बत नकली…वीडियो असली! वीडियो कॉल में हुस्न की परियां निवस्त्र होकर पुरुषों से उतरवाते हैं कपड़े, फिर…

दरअसल शादीशुदा महिलाओं काे अपने से कम उम्र के युवकाें से संंबंध हाेने का मामला अक्सर आता है, लेकिन मानिकपुर चाैकी अंर्तगत दादरखुर्द में 2 बच्चाें की मां 30 वर्षीय महिला काे अपने से आधे उम्र के नाबालिग से संबंध हाे गया। 8-9 माह से उनके संबंध चल रहे थे, यहां तक कि 10 दिन पहले 25 मई की रात महिला अपने दाे बच्चाें काे छाेड़कर नाबालिग प्रेमी संग भाग गई। नाबालिग के परिजन ने अगले दिन उसके लापता हाेने की जानकारी दी।

Read More: कोरोना मुक्ति की ओर तेजी से बढ़ रहा छत्तीसगढ़, आज 999 नए कोरोना मरीजों की पुष्टि, 25 की मौत

वहीं महिला के पति ने पहले उसके मायके और रिश्तेदाराें के यहां खाेजबीन की, लेकिन नहीं मिलने पर 2 दिन बाद 27 मई काे मानिकपुर चाैकी में उसकी गुमशुदगी की सूचना दी। एक ही क्षेत्र से महिला और नाबालिग के लापता हाेने के मामले में पुलिस खाेजबीन कर रही थी। दूसरी ओर बाहर ठहरने जगह नहीं मिलने पर एक सप्ताह बाद नाबालिग महिला काे साथ लेकर नवागढ़ में मामा के घर पहुंचा, जहां से माेबाइल पर इसकी जानकारी नाबालिग के माता-पिता काे दी गई।

Read More: कहर बनकर टूट पड़ी बहादुर बेटियां, छेड़छाड़ करने वाले मनचलों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा

सूचना मिलने पर पुलिस की टीम नवागढ़ पहुंची, जहां से नाबालिग काे बरामद कर महिला संग मानिकपुर चाैकी लाया गया। यहां नाबालिग ने अपने कथन में महिला के कहने पर शारीरिक संबंध बनाने और साथ में भागकर जाना बताया। मानिकपुर चौकी प्रभारी अशोक पांडेय के मुताबिक मामले में अपहरण और पाक्सो एक्ट के तहत कारवाई कर महिला को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया।

Read More: अनलॉक : 7 जून से कई तरह की सुविधाएं की गई बहाल, किराना दुकान 5 दिन खुलेंगी, निजी ऑफिस को खोलने की अनुमति

 
Flowers