बच्ची के बिस्तर के पास भूतिया आकृति देख महिला के उड़े होश, रहस्यमय घटना CCTV में कैद, वायरल हुईं तस्वीरें | Woman watching the ghostly figure near the bed of the girl, senses blown away, mysterious incident imprisoned in CCTV, pictures went viral

बच्ची के बिस्तर के पास भूतिया आकृति देख महिला के उड़े होश, रहस्यमय घटना CCTV में कैद, वायरल हुईं तस्वीरें

बच्ची के बिस्तर के पास भूतिया आकृति देख महिला के उड़े होश, रहस्यमय घटना CCTV में कैद, वायरल हुईं तस्वीरें

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : March 17, 2021/10:56 am IST

Scary Photos: अमेरिका में अपने पोती के कमरे में विस्तर के पास एक रहस्यमय आकृति को देखकर एक महिला के होश उड़ गए। लास वेगास में रहने वाली टोरी मैकेंजी (Tory McKenzie) नाम की एक महिला ने अपने बेटे के घर पर एक मोशन एक्टिवेटेड कैमरा लगाया, जिसमें उसने अपनी पोती अंबर (Amber) को एक रहस्यमय आकृति (Mysterious Figure) से बात करते हुए देखा, जिसके बाद महिला आश्चर्य में पड़ गई।

ये भी पढ़ें: कुंभ मेले से लौटने पर कोविड-19 की जांच कराएं दिल्ली निवासी: डीडीएमए

इस घटना के बाद वह अब पैरानॉर्मल एक्सपर्ट्स की मदद ले रही है, इस डरावनी आकृति की तस्वीरें महिला ने फेसबुक पर शेयर की जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और लोग भी इसे देख काफी हैरान हैं।

कैमरे ने कमरे की सभी गतिविधियों को रिकॉर्ड किया, लेकिन उसमें कुछ भी असामान्य सा नजर नहीं आया, हालांकि कई दिनों बाद जब महिला ने फुटेज की जांच की तो वो अपनी पोती के बेड से कुछ इंच की दूरी पर खड़ी एक रहस्यमय आकृति को देखकर डर गई, टोरी ने कहा कि यह भूतिया आकृति उसकी पोती के बिस्तर के ठीक बगल में दिखाई दी, उसके सिर पर सींग और उसके लंबे पंजे थे।

ये भी पढ़ें: देश में कोविड-19 के एक दिन में सामने आए नए मामलों में से 71.10 प्रत…

महिला ने कहा कि जब मैंने फुटेज में यह रहस्यमय आकृति देखी तो यह मेरे लिए काफी चौंकाने वाला था, पहली चीज जो मैंने देखी कि उसके सिर पर सींग थे, इसलिए ऐसा लगा कि वह शैतान या दानव है, वह काफी भयावह था, जब मैंने बच्चों को वीडियो दिखाया तो उसे देखने के बाद वो डर गए। महिला की मानें तो उसकी दो साल की पोती उस रहस्यमय आकृति से डरती नहीं है और वह सोचती है कि वो उसकी दोस्त है।

ये भी पढ़ें: किसी राजनीतिक व्यक्ति का फोन टैप नहीं हुआ : धारीवाल

वीडियो से ली गई इन तस्वीरों को देखने के बाद कई सोशल मीडिया यूजर्स ने टोरी और उसके परिवार को किसी पैरानॉर्मल एक्सपर्ट की मदद लेने या फिर उस घर को छोड़ने की सलाह दी है, ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं और सोशल मीडिया यूजर्स भी इस बात से हैरान नजर आ रहे हैं।