महिला सेक्स कर सकती है, लेकिन शादी नहीं, इस देश के हाईकोर्ट ने सुनाया अनोखा फैसला | Women can have sex, but not marriage, the High Court of this country gave a unique decision

महिला सेक्स कर सकती है, लेकिन शादी नहीं, इस देश के हाईकोर्ट ने सुनाया अनोखा फैसला

महिला सेक्स कर सकती है, लेकिन शादी नहीं, इस देश के हाईकोर्ट ने सुनाया अनोखा फैसला

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:22 PM IST, Published Date : February 18, 2021/12:57 pm IST

ब्रिटेन: ब्रिटेन की एक अदालत ने एक महिला को लेकर ऐसा फैसला दिया है, जो चर्चा में है। दरअसल हाईकोर्ट ने एक महिला से जुड़े मामले की सुनवाई करते हुए कहा है कि वह सेक्स तो कर सकती है, लेकिन शादी नहीं कर सकती। कोर्ट ने मामले में सुनवाई करते हुए कहा है कि यह अफसोसजनक है कि मामले के फैसले में देरी होने की वजह से महिला को अपने साथी के साथ इन्टिमेसी से दूर रहना पड़ा।

Read More: इस महिला ने 12 घंटे में 919 मर्दों के साथ किया सेक्स

ब्रिटिश टेलिग्राफ में छपी खबर के अनुसार यहां रहने वाली एक महिला डिमेंशिया नामक ​बीमारी से पीड़ित है। बता दें कि डिमेंशिया ऐसी बीमारी है जिसमें व्यक्ति के फैसले लेने की क्षमता और याद्दाश्त की समस्या पैदा होती है। महिला एक केयर होम में रहती है, लेकिन यहां रहने के दौरान केयर होम के ही एक व्यक्ति से नजदीकियां बढ़ गई।

Read More: युवक के प्राइवेट पार्ट में फंस गया रिंग

इस मामले को लेकर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए कहा है कि महिला डिमेंशिया से पीड़ित है और ऐसे हालात में वह मुकदमा, घर, देखभाल, वित्तीय मामले, संपत्ति और शादी से जुड़े फैसले लेने की स्थिति में नहीं है। जज ने कहा कि महिला इस बात का अंदाजा नहीं लगा पा रही है कि तलाक की स्थिति में पैसे और प्रॉपर्टी का क्या होगा?

Read More: इस त्योहार में 7 अंजान मर्दों से सेक्स करती है महिलाएं