प्रेमी के साथ फरार हो गई बहू, तो सास ने अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी भगवान की तस्वीर पर, जानिए वजह | women cut off her tongue after daughter in law ran away

प्रेमी के साथ फरार हो गई बहू, तो सास ने अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी भगवान की तस्वीर पर, जानिए वजह

प्रेमी के साथ फरार हो गई बहू, तो सास ने अपनी जीभ काटकर चढ़ा दी भगवान की तस्वीर पर, जानिए वजह

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : August 17, 2020/4:19 pm IST

जमशेदपुर: सास बहू के झागड़ों के बारे में अब तक आपने सुना होगा या टीवी सीरियलों में देखा होगा। लेकिन झारखंड के जमशेदपुर से सास—बहू के प्यार को अजीबो गरीब मामला सामने आया है। दरअसल बहू के भाग जाने पर सास ने अपनी जीभ काटकर भगवान शंकर की फोटो पर चढ़ा दी है। सास का मानना है कि ऐसा करने से उसकी बहू लौट आएगी।

Read More: छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य विभाग में निकली भर्ती, 28 अगस्त तक कर सकेंगे आवेदन

यह मामला आरआईटी थाना क्षेत्र के एनआईटी कैंपस का है, जहां एक महिला ने अपनी बहू के भाग जाने पर अपनी जीभ काटकर भगवान शंकर की तस्वीर पर चढ़ा दी है। इस घटना की जानकारी मिलने से पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया है। वहीं, महिला को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया गया कि महिला की बहू शौच के लिए निकली थी और अपनी तीन साल की बच्ची को लेकर अपने प्रेमी के साथ फरार हो गई।

Read More: मेडिकल बुलेटिन: छत्तीसगढ़ में आज 372 नए कोरोना संक्रमितों की पुष्टि, 6 की मौत, 363 डिस्चार्ज

महिला के पति का कहना है कि गांव में जब कोई भी भाग जाता है तो यह माना जाता है कि कोई जीभ काटकर भगवान को चढ़ा दे, तो भागा हुआ शख्स वापस आ जाता है। इसलिए महिला ने भी अपनी जीभ काटकर शंकर भगवान की फोटो के सामने चढ़ा दी।

Read More: पीएम किसान ट्रैक्टर योजना के तहत 5 लाख रुपए दे रही है सरकार? जानिए क्या है इस वायरल मैसेज की सच्चाई

 
Flowers